×

कांग्रेस MLC ने मांगा अमित शाह से इस्तीफा, कहा कुछ ऐसा शाह के उड़ जाएंगे होश

Rishi
Published on: 9 Oct 2017 1:51 PM GMT
कांग्रेस MLC ने मांगा अमित शाह से इस्तीफा, कहा कुछ ऐसा शाह के उड़ जाएंगे होश
X

असगर नकी

अमेठी: कांग्रेसी गढ़ अमेठी में मंगलवार को सियासी उफान उठने वाला है। यहां बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह अपने लाव-लश्कर के साथ मंच पर होंगे और वो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अमेठी से लेकर गुजरात तक में मोदी सरकार पर किए गए एक-एक हमले का बदला चुकता करेंगे। लेकिन शाह के अमेठी आमद से 24 घंटे पहले कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने ट्विटर पर अमित शाह समेत समूची बीजेपी पर हमला बोल दिया।

कांग्रेस एमएलसी दीपक ने ट्वीट कर कहा भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शुरु की गई योजनाओं का उद्घाटन करने अमेठी आ रहे हैं।

ये भी देखें: अमित शाह का यूपी में वन डे टूर, एक ही दिन में करेंगे 3 जिलों का दौरा

अमेठी के कौहार में अमित शाह की है अग्नि परीक्षा

गांधी परिवार के अभेद दुर्ग अमेठी के कौहार में बीजेपी द्वारा ऐतिहासिक रैली का ऐलान है। कहने को ये ऐतिहासिक रैली है लेकिन ये 2019 का शंखनाद है, जिसको सफल बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज से ही कमान संभल ली है। इस रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ यूपी के सीएम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, डिप्टी सीएम व अन्य मंत्री शामिल होने वाले हैं।

अमेठी की पवित्र धरती पर अमित शाह माफी मांग लें तो कुछ कम हो जाएगा पाप

दीपक ने ट्वीटर पर बीजेपी अध्यक्ष शाह को टारगेट करते हुए लिखा कि वो "राहुल गाँधी के द्वारा किए गए विकास कार्यों का उद्घाटन करने आ रहे हैं।" उन्होंने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए लिखा कि भ्रष्टाचार में संलिप्त बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगर भाषण और झूठ के बजाय अमेठी की पवित्र धरती से, अपने और अपने बेटे के भ्रष्टाचार पर गलती मान ले और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षो की तरह जैसे-

1-जैन हवाला कांड में फ़साने के बाद आडवाणी,

2-तहलका कांड के बाद बांगरू लक्ष्मण ने।

3-पूर्ती घोटाले के बाद नितिन गटकारी ने इस्तीफा दिया था। अपने पद से त्यागपत्र दे दें।



इस प्वाइंट से फ्रंटफुट पर आई थी बीजेपी

बीजेपी के लिए खुशी की बात ये थी कि कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री जंग बहादुर सिंह ने भी भगवा रंग धारण कर लिया है। कल इसकी औपचारिकताए पूरी होनी है। सिंह के बीजेपी ज्वाइन करने से पार्टी गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में काफी मजबूत हो जाने वाली है। 6 अक्टूबर को राहुल गांधी अमेठी को आल इज वेल करके दिल्ली रवाना हुए थे के ठीक 8 घंटे बाद सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story