×

युवा संसद में बोले पीएम मोदी- सब कुछ पहले नहीं बताता, धीरे-धीरे पत्ते खोलता हूं

एयर स्ट्राइक के अगले दिन आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे तो वहां मोदी-मोदी के नारे लगे। उनके साथ खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद थे।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2019 5:20 AM GMT
युवा संसद में बोले पीएम मोदी- सब कुछ पहले नहीं बताता, धीरे-धीरे पत्ते खोलता हूं
X

दिल्ली: दिल्ली के विज्ञान भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय युवा संसद के समापन समारोह को संबोधित किया। उनके साथ खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद थे। संबोधन के दौरान सबसे पहले पीएम मोदी ने कहा कि मेरे सामने न्यू इंडिया की नई तस्वीर दिख रही है।



राष्ट्रीय युवा संसद समारोह में संबोधन के दौरान पीएम ने कहा कि नए विचारों को देश, समाज से जोड़ने की मेरी कोशिश हमेशा से रही है। युवाओं को आने वाले भारत के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उर्जावन युवा ही नए भारत के भविष्य पर निर्भर है। हर बात मैं पहले नहीं बताता हूं। धीरे-धीरे सारी चीजें सामने लाता हूं ताकि लोगों को पूरा भरोसा हो। क्योंकि में दिखावे में विश्वास नहीं रखता हूं।

इस दौरान पीएम ने भाषण को लेकर भी कहा कि हमेशा भाषण सिर्फ बातों का श्रृंगार नहीं होना चाहिए। उसके आपकी क्षमता दिखनी चाहिए।

आपको बताते चले कि एयर स्ट्राइक के अगले दिन आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे तो वहां मोदी-मोदी के नारे लगे। बालाकोट में एयर स्ट्राइक से देश में उत्साह है और इसका नजारा विज्ञान भवन में भी देखने को मिला। मोदी-मोदी के साथ भारत माता की जय के भी नारे लगे।

ये भी पढ़ें...पुलवामा हमले पर PM नरेंद्र मोदी बोले- ‘जो आग आपके दिल में है, वो मेरे दिल में भी है’

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story