×

गजब ! केशव मौर्या ने राहुल गांधी की पीढ़ियों को समेट लिया नोटबंदी में

Rishi
Published on: 11 Nov 2018 2:53 PM GMT
गजब ! केशव मौर्या ने राहुल गांधी की पीढ़ियों को समेट लिया नोटबंदी में
X

कानपुर : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने रविवार को नोटबंदी की दूसरी बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने नोटबंदी से राहुल की चार पीढियों को जोड़ दिया। उन्होंने कहा इसी लिए नोटबंदी के दो साल बाद भी कांग्रेस पार्टी चिढती है। जबकि जनता ने नोटबंदी का समर्थन किया है। कांग्रेस पार्टी अच्छे फैसलों से चिढती है लेकिन बीजेपी देश के हित के लिए अच्छे फैसले लेने से नही हिचकेगी।

ये भी पढ़ें— आतंकवाद पर जवाबदेही को लेकर UN पर बरसा भारत, कहा कुछ ऐसा

यह भी पढ़ें …… मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: दौरे के अंतिम दिन अमित शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

यह भी पढ़ें ……विधानसभा चुनाव 2018: मध्य प्रदेश में CM का चेहरा बनेंगे ज्योतिरादित्य, कांग्रेस की संभालेंगे कमान

यह भी पढ़ें ……MP चुनाव : लिस्ट बीजेपी की आई, लॉटरी कांग्रेस की लग गई..जानिए कैसे

रविवार को चंद्रशेखर आजाद विश्वविद्यालय के कैलाश सभागार में कानपुर बुंदेलखंड के आईटी विभाग की कार्यशाला का आयोजन संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले अपने आईटी सेल को मजबूत करने की रणीनीति तैयार की गयी।

सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी ने गरीबी को हटाने के नाम पर गरीबों को ठगने का काम किया है। इन सभी पार्टियों ने गरीबी हटाने की बात तो की पर केवल आम जनता का वोट बैंक के रूप में प्रयोग किया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story