×

लो भाई! अब ये जनाब भी राम मंदिर मुद्दे को लपकने की फिराक में

Rishi
Published on: 18 Nov 2018 3:14 PM GMT
लो भाई! अब ये जनाब भी राम मंदिर मुद्दे को लपकने की फिराक में
X

कानपुर : कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने यूपी की राम मंदिर वाली राजनीति में छलांग लगा दी है। ठाकुर ने मुस्लिम समुदाय को ऑफर दिया है कि यदि हमारे मुस्लिम भाई यह कह दें कि अयोध्या राम की है। राम मंदिर यहाँ बनना चाहिए। यदि वो राम मंदिर बनवाएं तो मैं उनके लिए बहुत सुंदर सी मस्जिद बनवा कर दूंगा।

ये भी देखें : LIVE : छिंदवाड़ा में पीएम मोदी बोले- मध्य प्रदेश को लुटेरों से बचाना है

ये भी देखें :राजस्थान चुनाव: ये लगा जोर का झटका, बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल

ये भी देखें :राजस्थान इलेक्शन : बीजेपी MLA ने कहा, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला टिकट

ये भी देखें :इलेक्शन 2018 : राजस्थान में टिकट कटा तो मंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा

देवकी नंदन ठाकुर ने कथा स्थल से आनंद्देश्वर मंदिर तक पद यात्रा निकाली। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके उनके समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा, हम चाहते है कि अपने मन की बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाए कि हम लोग 70 साल से इंतजार कर रहे हैं। सरकार को भी बताएं कि इतने सालों से इंतजार कर रहे हैं। हम सनातनी हैं और प्रेम से अपनी बात रखते है। हमें एक लिमिट बता दें कि इंतजार कितना करना है। सब लोग तो सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाल नहीं सकते। इसलिए हम सब लोग मिलकर जा रहे है।

उन्होंने कहा राम अयोध्या में आये थे। उसका सबूत बाल्मीकि रामायण है। उसके लिए सबूत पुराण है और जो तथ्य मिले है वो भी राम जी के पक्ष में है।

राम मंदिर राजनीती से प्रेरित नहीं है, बल्कि धर्मनीति से प्रेरित है। राम धर्म का विषय है राजनीती का विषय नहीं है। हम लोग धर्म के मुताबिक शांति के साथ अपने फंडामेंटल राईट के यूज करते हुए शांति पद यात्रा निकाल रहे है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story