×

दिग्विजय ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कुंभ और T-20 सीरीज को लेकर पूछा ये सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज पर भी कोरोना ने असर डाला है। अब इस सीरीज के बाकी तीन मैचों में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश नहीं दी जाएगा।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 7:10 AM GMT
दिग्विजय ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कुंभ और T-20 सीरीज को लेकर पूछा ये सवाल
X
जानकारी के मुताबिक इण्डिया और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के मौजदूगी के बगैर ही खेले जाएंगे।

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर जोरदार बोला है। तंज कसते हुए कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के आखिरी तीन मैच के दौरान हजारों दर्शकों के स्टेडियम आने पर रोक लगा दी गई है, लेकिन उत्तराखंड में लाखों श्रद्धालुओं को कुंभ में आने की पूरी छूट दी गई है।

उन्होंने सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़े किये हैं। दिग्विजय ने ट्वीट में लिखा, ''कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण T20 क्रिकेट मैच देखने पर तो स्टेडियम में आने पर हजारों दर्शकों पर रोक लगा दी गई है, लेकिन कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को उत्तराखंड में छूट दी गई है।धन्यवाद।''

नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी दूर करेगी कांग्रेस, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

kumbha.mela दिग्विजय ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कुंभ और T-20 सीरीज को लेकर पूछा ये सवाल(फोटो:सोशल मीडिया)



आज होना है तीसरा टी20

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज पर भी कोरोना ने असर डाला है। अब इस सीरीज के बाकी तीन मैचों में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश नहीं दी जाएगा। अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोशिएशन ने उक्त निर्णय लिया है।

जानकारी के मुताबिक इण्डिया और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के मौजूदगी के बगैर ही खेले जाएंगे। इस सीरीज के सभी मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं।

बंगाल चुनाव: स्वपन दासगुप्ता को टिकट देकर फंसी BJP, TMC ने उठाया ये बड़ा मुद्दा

Match दिग्विजय ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कुंभ और T-20 सीरीज को लेकर पूछा ये सवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

पहले भी दो टेस्ट मैच इस स्टेडियम में खेला जा चुका है

इसी स्टेडियम में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्ट भी खेले जा चुके हैं। जीससीए ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की खबर की पुष्टि की है।

जीसीए के वाइस प्रेसिडेंट के धनराज नथवानी के मुताबिक 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके पैसे लौटा दिए जाएंगे। अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते केस के मद्देनजर इस तरह का कदम उठाया गया है।

केजरीवाल सरकार vs केंद्र: NCT एक्ट के संशोधित बिल पर दंगल, दिल्ली में फिर रार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story