×

दिग्विजय सिंह बोले- BJP ने नहीं की किसी से कोविंद नाम की चर्चा, बनेगी अलग रणनीति

By
Published on: 20 Jun 2017 5:46 AM GMT
दिग्विजय सिंह बोले- BJP ने नहीं की किसी से कोविंद नाम की चर्चा, बनेगी अलग रणनीति
X

कानपुर: एनडीए ने जैसे ही राष्ट्रपति के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा की, राजनैतिक दल अपने-अपने विचार रखने शुरू कर दिए। ऐसे में कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता दिग्विजय ने रामनाथ कोविंद के नाम पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'आप का हुक्म चले, हम हुक्म का पालन करें, वो भी दुम हिलाकर, संभव नहीं'।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कंग्रेस पार्टी व किसी अन्य दल से इस नाम की चर्चा नहीं की बल्कि शिवसेना से भी नहीं की। कांग्रेस पार्टी चर्चा कर अलग रणनीति बनाएगी।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोले दिग्विजय सिंह

digvijay singh, congress leader

रामनाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी के तरीके को सामंती हुक्मरानों जैसा बनाया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के चुनाव पर बीजेपी का रवैया हुक्मरानों जैसा रहा। कांग्रेस उसके हुक्म को मानने से इनकार करती है और अब उसके पास अपनी रणनीति बनाने का विकल्प खुल गया है।

दिग्विजय ने दावा किया कि कोविंद के नाम पर भाजपा ने शिवसेना को भी विश्वास में नहीं लिया है। बीजेपी की दलित कार्ड खेलने की रणनीति सफल नहीं होगी। देश को पहला दलित राष्ट्रपति देने का श्रेय पहले ही कांग्रेस के खाते में दर्ज है।

बहरहाल कानपुर प्रवास के कारण कांग्रेस नेता ने कोविंद को उम्मीदवार बनाए जाने पर कानपुरवासियों को बधाई भी दी।

Next Story