×

2019 चुनाव: तो इस बार आमने-सामने हो सकती हैं यादव परिवार की ये दो बहुयें!

Shivakant Shukla
Published on: 13 Nov 2018 5:19 AM GMT
2019 चुनाव: तो इस बार आमने-सामने हो सकती हैं यादव परिवार की ये दो बहुयें!
X

लखनऊ: संडीला में उर्स व दंगल समारोह में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह ने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी यूपी में सबसे बड़े दल के रूप में उभरकर सामने आएगी।

ये भी पढ़ें— बढ़ रहा है चाचा शिवपाल का कुनबा, अखिलेश के लिए खतरे की घंटी

उन्होंने कहा कि 43 समान विचारधारा वाले दल उनके साथ हैं। वहीं मुलायाम सिंह के कुनबे में बिखराव होता नजर आ रहा है। ऐसे में शिवपाल और अपर्णा साथ नजर आए है उससे राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि डिंपल यादव और देवरानी अपर्णा यादव भी आमने सामने हो सकते हैं|

ये भी पढ़ें— भाजपा से सीधी लड़ाई लड़ेंगे शिवपाल, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व उमा पर हमला

देवरानी-जेठानी का हो सकता है सामना

दंगल में जहां पहलवान कुश्ती के दांवपेच आजमाने में मशगूल थे वहीं चाचा शिवपाल के साथ खुलकर आईं अपर्णा ने नए सियासी संकेत दिए हैं। ऐसे में मुलायम की बड़ी बहू डिंपल यादव का सामना आने वाले दिनों में देवरानी अपर्णा से भी हो सकता है। शिवपाल ने कहा कि बड़े भइया मुलायम सिंह यादव के अलावा उनकी बहू अपर्णा यादव भी उनके साथ हैं। चुनाव में जितने भी दल उतरेंगे, उनसे वार्ता करेंगे। वामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम से भी बात हुई है, सब उनके साथ हैं।

ये भी पढ़ें— सपा में फिर घमासान: अपर्णा बोली-अखिलेश नहीं, शिवपाल की पार्टी से लडूंगी चुनाव

वह जो कुछ भी कर रहीं, नेताजी के कहने पर कर रही हैं: अपर्णा यादव

इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि वह जो कुछ भी कर रहीं, नेताजी के कहने पर कर रही हैं। नेताजी उनके साथ हैं। हालांकि उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कोई टिप्पणी नहीं किया। जिस तरह एक मंच पर जिस तरह शिवपाल और अपर्णा नजर आए उससे राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story