×

सरकार बनते ही ये क्या बोल गये मोदी के मंत्री, शाह ने लगाई फटकार?

किशन रेड्डी ने शनिवार को गृह राज्य मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही हैदराबाद को आतंकियों की सुरक्षित पनाह करार दे डाला था। अमित शाह ने शनिवार को पदभार संभालते ही गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी की 'क्लास' लगाई है।

Aditya Mishra
Published on: 1 Jun 2019 12:57 PM GMT
सरकार बनते ही ये क्या बोल गये मोदी के मंत्री, शाह ने लगाई फटकार?
X

नई दिल्ली: बीजेपी के अमित शाह ने गृह मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। अमित शाह ने शनिवार को पदभार संभालते ही गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी की 'क्लास' लगाई है। किशन रेड्डी ने शनिवार को गृह राज्य मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही हैदराबाद को आतंकियों की सुरक्षित पनाह करार दे डाला था।

इस पर एआईएमआईएम के असद्दुदीन ओवैसी ने किशन रेड्डी को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी पर ही राज्य में सांप्रदायिक भाई-चारा बिगाड़ने का आरोप लगा दिया था। बताते हैं कि अमित शाह ने किशन रेड्डी को ऐसे गैर-जिम्मेदाराना बयानों से बचने की सलाह भी दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: दस साल के बच्चे की मिली लाश, हत्या की आशंका

किशन रेड्डी ने हैदराबाद को बताया आतंकियों का सेफ जोन

शनिवार को दिन भर पीएम मोदी की टीम 2.0 के विभिन्न मंत्री अपने-अपने विभागों में पदभार ग्रहण करते देखे गए. बतौर गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने भी अपना पदभार ग्रहण किया।

इस मौके पर उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कह दिया कि हैदराबाद आतंकियों के लिए 'सेफ जोन' बन गया है। एनआईए के छापों में जब भी कोई आतंकी पकड़ा जाता है, तो उसका संबंध हैदराबाद से ही निकलता है। इसके बाद भी तेलंगाना सरकार आतंकियों के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है।

ये भी पढ़ें...देश सेवा में सर्वश्रेष्ठ योगदान देने को तत्पर हूं: शाह

ओवैसी ने किया पलटवार कहा बीजेपी तेलंगाना में नहीं चाहती भाई-चारा

यह बयान आते ही एआईएमआईएम असद्दुदीन ओवैसी ने भी किशन रेड्डी पर पलटवार कर दिया। ओवैसी ने कहा कि पिछले 5 सालों से यहां शांति है। कोई सांप्रदायिक दंगे नहीं हुए हैं। धार्मिक त्योहार शांति से मनाए जाते हैं। हैदराबाद एक तरक्की करता हुआ शहर हैं।

रेड्डी ऐसा बोल रहे हैं। तेलंगाना या हैदराबाद के साथ उनकी क्या दुश्मनी है? क्या उन्हें इसकी तरक्की अच्छी नहीं लग रही है? गृह राज्य मंत्री का ऐसा कहना हैदराबाद के लिए उनकी नफरत को दिखाता है।

इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान किसी मंत्री को पसंद नहीं आते, लेकिन हम उनसे यही उम्मीद करते हैं। वे जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उन्हें वह आतंकवादियों से जोड़ देते हैं। हम इसे ठीक नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: तीन महीने से गैंगरेप पीड़िता लगा रही है गुहार, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story