×

जानिए क्यों बीजेपी के इस नेता ने कहा - ईश्वर ममता बनर्जी को सद्बुद्धि दे

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में चल रहे आरएसएस के वर्ग शिविर में पहुंचे समाज कल्याण मंत्री रमापति राम त्रिपाठी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की सक्रियता को सराहा।

Aditya Mishra
Published on: 2 Jun 2019 4:45 PM GMT
जानिए क्यों बीजेपी के इस नेता ने कहा - ईश्वर ममता बनर्जी को सद्बुद्धि दे
X

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में चल रहे आरएसएस के वर्ग शिविर में पहुंचे समाज कल्याण मंत्री रमापति राम शास्त्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की सक्रियता को सराहा और कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं की मेहनत से आज हम लोग यहां तक पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस की तरह आत्मसमर्पण नहीं करेंगे: ममता बनर्जी

उन्होंने कहा कि यह तो जनता और कार्यकर्ता दोनों जानते हैं की जिम्मेदारी मिलने के बाद अगर खरे नहीं उतरते तो आज यह स्थिति उत्पन्न ना होती पार्टी के कार्यकर्ता जिस तरह से आगे बढ़कर कार्य कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...ममता ने विजय की ओर बढ़ रहे उम्मीदवारों को बधाई दी

पार्टी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ रही है गठबंधन के सवाल पर मंत्री ने कहा कि अब वह धोखे का काम नहीं चलने वाला है चाहे जितना गठबंधन कर ले लेकिन जो जनता के सामने समर्पित होकर काम करेगा।

जनता उसी के साथ खड़ी होगी ममता बनर्जी ने जय श्री राम का नारा लगाने वालों पर मुकदमा लिखवा दिया इस पर मंत्री जी ने कहा कि जय श्री राम का नारा लगाने वालों पर उनका अभिव्यक्त ठीक नहीं है तो भगवान उनको सद्बुद्धि दें।

ये भी पढ़ें...ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शपथग्रहण में शामिल होने से किया इनकार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story