×

अखिलेश के बुलेट बयान से BJP को लगी मिर्ची, निशाने पर Dream Project

Rishi
Published on: 15 Sep 2017 11:33 AM GMT
अखिलेश के बुलेट बयान से BJP को लगी मिर्ची, निशाने पर Dream Project
X

लखनऊ : भाजपा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखने पर की गई टिप्पणी पर कहा कि अखिलेश पहले सैफई में की गई पैसे की बर्बादी का हिसाब दें, फिर बुलेट ट्रेन पर टिप्पणी करें।

ये भी देखें:राहुल गाँधी के बयान का निहितार्थ: भारत ऐसे ही चलता है

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने शुक्रवार को कहा, "अखिलेश विधानसभा चुनावों में जनता से मिली बुरी हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि उनको अपने गृह क्षेत्र सैफई में जनता के पैसे को अनाप-शनाप ढंग से लुटाने और अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन चलाने में फर्क समझ नहीं आ रहा है। अखिलेश इसका हिसाब दें कि जनता के पैसे को अपनी मौज-मस्ती में लुटाना कहां तक जायज है?"

ये भी देखें:शिवसेना को लगी मिर्ची, बुलेट ट्रेन को बताया- मोदी का ‘महंगा सपना’

गुरुवार को को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखे जाने पर अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा था, "जो लोग हमें सैफई में घेरते थे आज अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन चलाने जा रहे हैं।"

ये भी देखें:जानिए आखिर कैसी होगी आपकी बुलेट ट्रेन, कब पूरा होगा ये सपना?

चंद्रमोहन ने कहा, "केंद्र में मोदी सरकार और उप्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बिना किसी भेदभाव के 'सबका साथ-सबका विकास' के मूलमंत्र के साथ विकास की नई गाथा लिख रही है। विकास की यह परिभाषा वही समझ सकता है, जो वास्तव में जनता से सरोकार रखता हो। लेकिन सपा और उनके नेताओं के लिए तो विकास का मतलब केवल अपनी मौजमस्ती के लिए संसाधन ही जुटाना था। इसका जीता-जागता प्रमाण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बने एकमात्र गेस्टहाउस से ही लगाया जा सकता है।"

ये भी देखें:बुलेट ट्रेन के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का शिलान्यास पितृपक्ष में!

प्रवक्ता ने कहा, "इस पूरे एक्सप्रेस-वे पर सपा सरकार ने केवल करहल में ही अखिलेश और उनके परिवार के सदस्यों के ठहरने के लिए एक बहुत आलीशान गेस्टहाउस बनाकर यही संदेश दिया गया कि उनके लिए विकास के मायने केवल सपा के शीर्ष नेताओं का ही विकास है। अखिलेश की हठधर्मिता के कारण इटावा में लायन सफारी में एक दर्जन से अधिक शेर मारे जा चुके हैं। सैफई में बिना किसी उपयोगिता के इंटरनेशनल स्वीमिंग पूल और स्टेडियम बनाकर पैसों की बर्बादी की गई है। जनता अब इनके कारनामों को जान चुकी है।"

ये भी देखें:जज्बे को सलाम: लाइव बुलेटिन में दिल पर पत्थर रख इस एंकर ने पढ़ी पति की मौत की खबर

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story