×

अखिलेश पार्टी सड़क पर लाकर ही दम लेगेंः शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजपार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने  कहा कि अखिलेश यादव ने ठान रखा है कि वह समाजवादी पार्टी को सड़क पर लाकर ही दम लेंगे। यादव ने खुद को मुस्लिमों का असली हिमायती बताते हुए कहाकि की समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक भी मिलना होगा हम मिलकर आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

Rishi
Published on: 22 Feb 2019 3:17 PM GMT
अखिलेश पार्टी सड़क पर लाकर ही दम लेगेंः शिवपाल यादव
X

लखनऊ : प्रगतिशील समाजपार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने ठान रखा है कि वह समाजवादी पार्टी को सड़क पर लाकर ही दम लेंगे। यादव ने खुद को मुस्लिमों का असली हिमायती बताते हुए कहाकि की समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक भी मिलना होगा हम मिलकर आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

एक कार्यक्रम में यादव ने मुस्लिमों को आश्वासन दिलाया कि प्रसपा उनके हर दुःख-सुख में हमेशा साथ देगी। वहीं अंसार रजा ने सपा बसपा गठबंधन पर जमकर हमला किया। शिवपाल यादव ने कहा कि हमने हमेशा मुसलमानों की लड़ाई लड़ी है, आगे भी हम आपका साथ देते रहेंगे।

ये भी देखें : यूपी सरकार अभियान चलाकर 25 को खिलायेगी कृमि मुक्ति की दवा

सपा बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग तो सार्वजनिक मंच से मुस्लिमों का नाम लेने से भी डरते हैं। मुझे 2017 विधानसभा चुनाव में हराने के लिए अखिलेश व सपा ने पूरी ताकत लगा दी थी जबकि मैं साइकिल चुनाव चिन्ह पर ही लड़ रहा था हालांकि मुझे शानदार जीत हासिल हुई।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए अंसार रजा ने कहा कि हमें अब अपनी अहमियत समझनी होगी, राजनीतिक पार्टियों ने मुसलमानों का ठगने का काम किया।

शिवपाल ने किया पत्रिका का विमोचन

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया के लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में राष्ट्रीय पत्रिका जनहित सेवा का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पत्रिका का विमोचन किया।

इस अवसर पर यादव ने कहा कि हर संघर्ष करने वाला व्यक्ति एक न एक दिन कामयाब जरूर होता है! वहीं जनहित सेवा पत्रिका के मुख्य संम्पादक वसी सिद्दीकी द्वारा पिछले दस वर्षों से किसे जा रहे समाजिक कार्यों की प्रशंसा की।

ये भी देखें : कुंभ : 42 देशों के आदिम जाति, जनजाति एवं आदिवासी लीडर्स से मिला 32 देशों का डेलीगेट्स

वहीं जनहित संस्था के चेयरमैन व मुख्य संपादक वसी सिद्धिकी ने कहा कि सेवा ही धर्म है मैं पिछले १० वर्षों से समाज सेवा में समर्पित हूं। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अशोक यादव ने की साथ ही जनहित सेवा पत्रिका लखनऊ के ब्यूरो चीफ शोयब रिजवी ने अपनी देश प्रेम भरी एक नज़्म सुनाई। इस अवसर प्रसपा लोहिया के मंडल प्रभारी राम सिंह यादव, प्रदेश महासचिव अशोक यादव, युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव, प्रवक्ता व महानगर अध्यक्ष अजय त्रिपाठी ’मुन्ना’ पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र मौर्या, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष अनिल वर्मा,प्रदेश महासचिव विनीत शुक्ला बीनू, महासचिव चौ.कुंतल,ऐतेशाम ख़ान वारसी,अनीश वारसी,विजय शंकर यादव,अली अब्बास इत्यादि लोग उपस्थिति थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story