×

सैफई महोत्सव की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव में धन लुटा रही योगी सरकार

Rishi
Published on: 12 Jan 2018 3:02 PM GMT
सैफई महोत्सव की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव में धन लुटा रही योगी सरकार
X

नई दिल्ली : बसपा ने सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में गोरखपुर महोत्सव के आयोजन को सरकारी धन व संसाधनों की लूट करार दिया है। उनका कहना है कि योगी सरकार सैफई महोत्सव व लायन सफारी की तर्ज पर गोरखपुर में धन व संसाधन लुटाने में मस्त है। बसपा सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर यह बात कही।

मायावती ने बाराबंकी में ज़हरीली शराब से 12 से अधिक लोगों की मौत पर दुःख जताते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार सिर्फ अनुग्रह राशि व मजिस्ट्रेटी जाँच तक ही सीमित है। दोषियों को सज़ा देने के मामले में सरकार का रिकार्ड फिसड्डी है। इस कारण सरकारी लापरवाही व उनमें लोगों की मौतों की घटनायें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के आधिकारिक खुलासे पर टिप्पणी करते हुये बसपा प्रमुख ने कहा कि ऐसी शिकायतों का क्या फायदा? क्या अनुसूचित जाति आयोग द्वारा इसके खिलाफ आगे कोई कानूनी कार्रवाई राज्य सरकार के खिलाफ की गयी है। वैसे भी यह पूरा देश व समाज जानता है कि बीजेपी सरकारों में दलितों व पिछड़ों को कभी भी न्याय नहीं मिल सकता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story