×

MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर बोले, कांग्रेस के टिकट पर कर रहा हूं विचार

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट का दंगल जीतने के लिए बड़े बड़े नामों की चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है। इस बीच एक और नाम उभर कर सामने आ गया है।अब बीजेपी के दिग्गज नेता रहे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नाम भी रेस में है।

Anoop Ojha
Published on: 24 Jan 2019 9:35 AM GMT
MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर बोले, कांग्रेस के टिकट पर कर रहा हूं विचार
X

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट का दंगल जीतने के लिए बड़े बड़े नामों की चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है। इस बीच एक और नाम उभर कर सामने आ गया है।अब बीजेपी के दिग्गज नेता रहे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नाम भी रेस में है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल गौर से मुलाकात की है।



यह भी पढ़ें.....MP-गोविंदपुरा पर दावेदारों का दंगल, बाबूलाल गौर के बाद अखाड़े में आए तपन भौमिक

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने उनसे मुलाकात की थी और भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। बाबूलाल गौर ने कहा कि मैंने उनसे इसपर विचार करने को कहा है।गौर के इस बयान के बाद राज्‍य में सियासी पारा चढ़ गया है। इसके पहले करीना कपूर और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम भी यहां से चुनाव लड़ने के लिए उछाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....MP अजब है नेता गजब हैं : शिवराज, मेट्रो और बाबूलाल के कटीले बोल

बता दें कि बाबूलाल गौर इससे पहले भी कई बार पार्टी के खिलाफ बयान देते रहे हैं और कांग्रेस नेताओं की तारीफ करते रहे हैं। ऐसे में दिग्विजय सिंह और उनकी मुलाकात ने अटकलों को एक बार फिर तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें.....MP इलेक्शन : अमित शाह की तमन्ना थी इसलिए काट दिए दिग्गजों के टिकट

दरअसल हाल ही में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बाबूलाल गौर को टिकट नहीं दिया था,इसी के बाद से ही वह पार्टी से नाराज हैं।

यह भी पढ़ें.....पेट्रोल-डीजल के दाम पर बीजेपी में मचा संग्राम, पूर्व CM ने उठाए सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर चुनाव प्रचार के दौरान और बाद में भी उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ की थी। मध्यप्रदेश में बीजेपी की निगाहें अब लोकसभा चुनाव 2019 पर है और शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में तैयारियों में जुटी है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story