×

नहीं रहे BJP-पूर्व अध्यक्ष! शपथ से पहले तगड़ा झटका

ये पहला मौका नहीं था, जब शर्मा को हार्ट अटैक पड़ा हो। इससे पहले भी उनको मार्च 2017 में हार्ट अटैक पड़ा था। तब डॉक्टरों ने डीएमसी हीरो हार्ट इंस्टीट्यूट में उनके दिल की आरटरीज में एक स्टेंट डाला था।

Manali Rastogi
Published on: 27 Oct 2019 6:44 AM GMT
नहीं रहे BJP-पूर्व अध्यक्ष! शपथ से पहले तगड़ा झटका
X
बीजेपी

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल पंजाब के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष कमल शर्मा का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। ये सूचना तब सामने आई है, जब हरियाणा में बीजेपी दूसरी बार मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। आज खट्टर का शपथ ग्रहण समारोह है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के ‘मन की बात’, राम जन्मभूमि पर दिया अब तक का बड़ा बयान

वहीं, शर्मा के करीबी सहयोगी ने उनके निधन को लेकर बताया कि आज सुबह फिरोजपुर जिले में सुबह सैर करने गए थे। तब ही उनको दिल का दौरा पड़ा। ऐसे में उनको तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें, कमल शर्मा के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। शर्मा ने ट्विटर पर निधन से दो घंटे पहले ही लोगों को दीवाली की बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: बड़ा झटका, कुलदीप सिंह सेंगर के भाई का हुआ निधन

मालूम हो, ये पहला मौका नहीं था, जब शर्मा को हार्ट अटैक पड़ा हो। इससे पहले भी उनको मार्च 2017 में हार्ट अटैक पड़ा था। तब डॉक्टरों ने डीएमसी हीरो हार्ट इंस्टीट्यूट में उनके दिल की आरटरीज में एक स्टेंट डाला था। तब शर्मा को सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story