×

Kumaraswamy का दावा- लोकतंत्र का गला घोट रहे हैं पीएम मोदी, मेरे पास है सबूत

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्वामी ने कहा, एक तरफ पीएम मोदी देश और राजनेताओं को नसीहतें दे रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ अपने दोस्तों को ब्लैकमनी के जरिए लोकतंत्र को नष्ट कर देने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। मैं अब इसकी पोल खोल दूंगा। मेरे पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत मौजूद हैं।

Rishi
Published on: 8 Feb 2019 6:16 AM GMT
Kumaraswamy का दावा- लोकतंत्र का गला घोट रहे हैं पीएम मोदी, मेरे पास है सबूत
X

नई दिल्ली : कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्वामी ने कहा, एक तरफ पीएम मोदी देश और राजनेताओं को नसीहतें दे रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ अपने दोस्तों को ब्लैकमनी के जरिए लोकतंत्र को नष्ट कर देने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। मैं अब इसकी पोल खोल दूंगा। मेरे पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत मौजूद हैं।

ये भी देखें : कर्नाटक: टल गया कुमारस्वामी सरकार पर छाया संकट! बागी विधायकों की घर वापसी

क्या बोले कुमारस्वामी

सीएम ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश के लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

कुमारस्वामी ने विपक्षी दलों से अपील की कि उन्हें संसद में पीएम की सच्चाई उजागर करनी चाहिए।

ये भी देखें :मीडिया में पिछले हफ्ते से जो चल रहा है उसे एंजॉय कर रहा हूं : सीएम एचडी कुमारस्वामी

सीएम कुमारास्वामी ने एक ऑडियो क्लिप जारी की है, इसमें कथित रूप से बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा जेडीएस विधायक नगनगौड़ा कांडकुर के बेटे शरण से कहते सुने जा सकते हैं कि वो पिता को मंत्रिपद और 25 लाख देंगे।

आपको बता दें पिछले काफी समय से सीएम एचडी कुमारास्वामी बीजेपी पर सरकार गिराने और विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लग रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story