हार्दिक पटेल का दावा- बनारस से नरेंद्र मोदी हारेगें चुनाव

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बुधवार को पहली बार अमेठी पहुंचे। राहुल गांधी के लिऐ वोट मांगने पहुंचे हार्दिक ने तिलोई के सिंहपुर स्थित आहोरवा भवानी मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा।

Published by Vidushi Mishra Published: April 24, 2019 | 4:47 pm
Modified: April 24, 2019 | 4:48 pm

अमेठी : गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बुधवार को पहली बार अमेठी पहुंचे। राहुल गांधी के लिऐ वोट मांगने पहुंचे हार्दिक ने तिलोई के सिंहपुर स्थित आहोरवा भवानी मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा।

हार्दिक ने कहा कि आज बनारस की जनता मोदी से इतना त्रस्त है के आने वाले दिनो मे मैं दावे के साथ कह सकता हूं, बनारस से नरेंद्र मोदी हारेंगे चुनाव हारेंगे-चुनाव हारेंगे।

यह भी देखे: राहुल गांधी जैसे लोगों को चुनाव लड़ने नहीं देना चाहिए : उद्धव ठाकरे

चुनाव मे ही गुजरात आती हैं स्मृति

अपने संबोधन मे हार्दिक पटेल ने कहा के अगर दिल्ली मे किसी को बैठना हो न तो उत्तर प्रदेश मे होकर जाना पड़ता है। क्योंकि उत्तर प्रदेश की भूमि है ही ऐसी। लेकिन 2014 मे गलती आप लोगों ने कर दी।

एक आदमी को आप गुजरात से बनारस लेकर आए। और बनारस से आप लोगों ने दिल्ली भेज दिया। मैं बीच मे बनारस भी गया बनारस मे ऐसा विनाश कर रखा है इन्होंने। मां गंगा ने बुलाया है ये कहकर आए थे सारे रस्ते तोड़ दिए फोड़ दिए। गड्ढ़े ही गड्ढ़े हैं पूरे बनारस मे।

स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए हार्दिक ने कहा- स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा मेम्बर हैं, लेकिन गुजरात कभी नही आती। चुनाव मे ही आती हैं। उन्होंने कहा सीरियल मे काम करना ठीक है सीरियल मे काम हो सकता है। वहां किरदार निभाना होता है।

यह भी देखे: सेमीफाइनल में शानदार फार्म बरकरार रखना चाहते हैं भारतीय मुक्केबाज

ये राजनीति है यहां किरदार नही चलता यहां नेता चलते हैं जो लोगों का काम कर सकें। इसलिए हमे किरदार को नही पसंद करना नेता को पसंद करना है जो अमेठी का लाल हो अमेठी का बेटा हो। मैं दावे के साथ कहता हूं अमेठी उसके साथ जो अमेठी के साथ है। और अमेठी उसी के साथ है जो राहुल के साथ है।

तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियो के मुंह पर है हंसी, बीजेपी के मुंह पर निराशा

वही मीडिया से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि इस बार राहुल गांधी के सामने कोई है ही नहीं। लास्ट टाइम की बात करे तो थोड़ा लड़ना शुरू किया था उन्होंने, इस बार कोई लड़ाई ही नही है।

इस बार यहां की जनता भारी वोटों से राहुल को विजेता करेगी। इसलिए की राहुल के नेतृत्व मे इनकी ईमानदारी से यहां के लोगों का अच्छा काम हो सकता है। उन्होंने कहा ये चुनाव यहां पर किसी के सामने नही है, ये चुनाव नरेंद्र मोदी के सामने किसानो के हित के लिए राहुल गांधी लड़ रहे हैं।

हार्दिक ने ये भी कहा कि पहले तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियो के मुंह पर हंसी है बीजेपी के मुंह पर निराशा है।

यह भी देखे: राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान में तीन चुनावी सभाएं करेंगे

हार्दिक ने कहा हम सिर्फ किसान, नौजवान, स्वास्थ्य और शिक्षा पर लड़ रहे हैं और बीजेपी भारत-पाकिस्तान पर लड़ रही है। भारत किसी पाकिस्तान के बराबर मे नही है बल्कि भारत आज विश्व गुरु सत्ता पर है।