×

हार्दिक पटेल ने पीएम पर बोला हमला, कहा- मोदी नहीं दे सकते पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब

हार्दिक पटेल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी अपने निशाने पर लिया। तंज भरे लहजे में पत्रकारों से पूछा, कानूनी रुप से अमित शाह पर कितने केस चल रहे हैं? फिर स्वयं ही जवाब देकर बताया कि जस्टिस लोइया, हरेंद्र पांडिया, वंडजारा, और एक लड़की की जासूसी के मामले जिसपर दर्ज हों, वो गुंडा नहीं तो क्या है?

Aditya Mishra
Published on: 20 Feb 2019 9:09 AM GMT
हार्दिक पटेल ने पीएम पर बोला हमला, कहा- मोदी नहीं दे सकते पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब
X

सुल्तानपुर: पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के शहीदों की शहादत के बाद देश में सियासत का दौर शुरू हो गया है। इस क्रम मे आज यहां एक प्रेस कांफ्रेस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिए की बात पर हार्दिक पटेल ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि “मैं दावे के साथ कह सकता हूं मोदी जी मुंह तोड़ जवाब नहीं देंगे। क्योंकि उनकी सोंच, उनकी नीति और उनके सिद्धांतों मे काफी फर्क है”।

ये भी पढ़ें...Hardik Patel Wedding: किंजल संग शादी के बंधन में बंधे हार्दिक

सीआरपीएफ जवानों को पूर्ण सैनिक बल बनाए जाने की मांग

हार्दिक ने कहा कि एजेंसी ने सरकार से बार-बार कहा था बड़ी वारदात हो सकती है तो फिर सीआरपीएफ के जवानों को बाई रोड भेजने का नाटक क्यों हुआ? उन्होंने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई की सरकार में सीआरपीएफ के जवानों को पेंशन देना बंद किया गया, सीआरपीएफ के जवानो को शहीद का दर्जा नहीं मिलता। इसको अर्द्ध सैनिक बल की जगह पूर्ण सैनिक बल बनाया जाए।

ये भी पढ़ें...हार्दिक पटेल के इशारे पर कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, लड़ेंगे उपचुनाव !

अमित शाह को बताया गुंडा

हार्दिक पटेल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी अपने निशाने पर लिया। तंज भरे लहजे में पत्रकारों से पूछा, कानूनी रुप से अमित शाह पर कितने केस चल रहे हैं? फिर स्वयं ही जवाब देकर बताया कि जस्टिस लोइया, हरेंद्र पांडिया, वंडजारा, और एक लड़की की जासूसी के मामले जिसपर दर्ज हों, वो गुंडा नहीं तो क्या है? अगर ऐसे व्यक्ति को गुंडा कहना ग़लत बात है तो ये ग़लत बात मैं बार-बार कह रहा हूं कि वो गुंडा है।

इस पर जब मीडिया ने सवाल किया कि शाह राष्ट्रीय पार्टी के नेता है, उनको गुंडा कहना सही है? इसके जवाब मे हार्दिक पटेल बोले वो भगवान राम तो नहीं है न। मैंने भगवान राम को गाली नहीं दी है। जो माता सीता को गाली देकर बीजेपी मे चला जाए उसको गाली ही देनी चाहिए। बीजेपी अगर देश भक्त पार्टी है तो यहां 47 जवान शहीद हो गए और 200 से ज्यादा बीजेपी के विधायक हैं एक भी विधायक ने अपनी तनख्वाह जवान को दे दी?

ये भी पढ़ें...हार्दिक पटेल की 25 खास बातें.. बहन को नहीं मिली स्कालरशिप तो जला दिया राज्य

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story