×

Haryana Elections 2019: कांग्रेस के गढ़ में BJP की नैया पार लगाएंगी TikTok स्टार!

हिसार में सोनाली रहती हैं और उन्होंने 20 सालों तक एक्टिंग की है। वह कुछ टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। सोनाली पिछले 12 सालों से बीजेपी के साथ जुड़ी हुई हैं।

Newstrack
Published on: 12 July 2023 10:25 AM GMT
Haryana Elections 2019: कांग्रेस के गढ़ में BJP की नैया पार लगाएंगी TikTok स्टार!
X
Haryana Elections 2019: कांग्रेस के गढ़ में BJP की नैया पार लगाएंगी TikTok स्टार!

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल और उनके परिवार की हरियाणा के हिसार जिले में स्थित आदमपुर विधानसभा सीट गढ़ मानी जाती है। दरअसल भजन लाल और उनका परिवार पिछले 52 सालों से इस सीट पर एक भी चुनाव हारा नहीं है। ऐसे में इस बार कांग्रेस के टिकट से भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई चुनाव मैदान में हैं, जबकि बीजेपी ने इस सीट के लिए चुनाव मैदान में 40 वर्षीय सोनाली फोगाट को उतार दिया है।

bhajan lal

यह भी पढ़ें: फेमस हैं इनके गानें, अब इस्लाम के नाम पर सिंगिंग को कहा अलविदा

बता दें, बीजेपी की स्टेट वूमेन विंग की उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट हरियाणा कला परिषद की हिसार जोनल की निदेशक भी हैं। मालूम हो, सोनाली फोगाट पॉलिटीशियन के साथ-साथ एक इंटरनेट सेंसेशन भी हैं। यही नहीं, उनके सोशल नेटवर्किंग एप्लिकेशन टिक टॉक पर 1.4 लाख फोलोअर्स हैं। वहीं, जब आदमपुर सीट के बारे में उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट से क्या वो जीत पाएंगी तो उन्होंने कहा कि भाजपा के सरकार बनाने से पहले कांग्रेस ने सालों तक राज किया। इस तरह आदमपुर में होगा।’

अब फुल टाइम राजनेता हैं सोनाली फोगाट

आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी सोनाली फोगाट का कहना है कि ‘अब वह फुल टाइम राजनेता हैं और सामाजिक सेवा में हैं। टिक-टॉक मुझे काफी प्रभावित करती है। मेरी दिलचस्पी गानों और अभिनय में है, जिसके चलते मैं टिक-टॉक पर सक्रिय रहती हूं।’ सोनाली फोगाट ने बताया कि पूर्व लोकसभा स्पीकर और भाजपा की दिग्गज नेता रहीं सुमित्रा महाजन से प्रभावित होकर वह राजनीति में आयीं।

यह भी पढ़ें: एक पैर पर जबर डांस करती है ये बच्ची, देखकर कहेंगे वाह, वीडियो वायरल

हिसार में सोनाली रहती हैं और उन्होंने 20 सालों तक एक्टिंग की है। वह कुछ टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। सोनाली पिछले 12 सालों से बीजेपी के साथ जुड़ी हुई हैं। हालांकि, एक्टिंग के प्रति उनका लगाव कभी कम नहीं हुआ। यही वजह है कि वह टिक-टॉक पर सक्रिय रहती हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story