×

गृहमंत्री शाह ने बंगाल में किया रोड शो, बोले- सत्ता में आए तो कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे

गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती हैं कि उनका अपमान करते हैं। ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है।

Aditya Mishra

Aditya MishraBy Aditya Mishra

Published on 18 Feb 2021 12:45 PM GMT

गृहमंत्री शाह ने बंगाल में किया रोड शो, बोले- सत्ता में आए तो कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे
X
गृहमंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी में ये भी कहा कि 2019 में ही मत्स्य विभाग का गठन हो चुका है, लेकिन राहुल गांधी तब छुट्टी पर थे।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मिदनापुर: गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार से पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। यहां दक्षिण 24 परगना जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में अमित शाह ने आज हिस्सा लिया।

उन्होंने गंगासागर स्थित कपिल मुनि मंदिर में पूजा अर्चना के बाद नामखाना में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पांचवें चरण की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उसके बाद शाह ने शाम में जिले के काकद्वीप इलाके में एक रोड शो भी किया। इस रोड शो में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

सत्ता में आने पर बंगाल से कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे : अमित शाह

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। इस दौरान खुद गृहमंत्री ने भी जय श्रीराम के नारे लगाए।

अमित शाह ने रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए टीएमसी को आड़े हाथों लिया। टीएमसी पर ‘‘कट मनी संस्कृति’’ शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की लड़ाई इसे खत्म करने की है और यदि पार्टी सत्ता में आई तो राज्य को विकास के मार्ग पर ले जाएगी।

शाह ने कहा कि भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ मुख्यमंत्री, विधायक या मंत्री को बदलने के लिए नहीं बल्कि घुसपैठ को बंद करने तथा बंगाल को एक विकसित राज्य में परिवर्तित करने की है।

बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

ममता पर गरजे अमित शाह

इससे पहले अमित शाह ने नामखाना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की मुखिया और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं को मार गिराया है। अगर बीजेपी की सरकार आई तो पाताल से ढूंढकर उन्हें सजा देंगे।

Bengal बंगाल में शाह ने किया रोड शो, बोले- सत्ता में आए तो कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे(फोटो: सोशल मीडिया)

घुसपैठियों को निकाला जाएगा बाहर

रैली में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी की सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, लेकिन हमारी सरकार आने पर एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बंगाल में दुर्गा पूजा करने के लिए आज कोर्ट में अनुमति लेनी पड़ती है। बीजेपी के दबाव के बाद ममता बनर्जी भी सरस्वती पूजन कर रही है, मुझे इससे बहुत खुशी हुई।

लगाए जय श्रीराम के नारे

गृह मंत्री ने ममता पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती हैं कि उनका अपमान करते हैं।

इस बीच उन्होंने रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए और कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है। गौरतलब है कि जब बीजेपी द्वारा बंगाल में सुभाष चंद्र बोस की जंयती के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस दौरान जब ममता बनर्जी को मंच पर बोलने के लिए बुलाया गया तो सभी जय श्री राम का नारा लगाने लगे, इससे ममता बनर्जी खफा हो गईं और मंच पर बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यूं किसी को आमंत्रित करके अपमान करना शोभा नहीं देता है। इसी पर शाह ने निशाना साधा है।

अब बंगाल में किसान आंदोलन की एंट्री, भाजपा को सियासी नुकसान की आशंका

शरणार्थी परिवार के घर पर किया भोजन

अमित शाह यहां के नारायणपुर गांव में शरणार्थी परिवार सुब्रत विश्वास के घर पहुंचे। जहां उन्होंने दोपहर का भोजन किया। शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय, राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राहुल सिन्हा सहित अन्य नेताओं ने भी जमीन पर बैठकर भोजन किया।

Amit Shah बंगाल में शाह ने किया रोड शो, बोले- सत्ता में आए तो कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे(फोटो: सोशल मीडिया)

शाह के संबोधन की बड़ी बातें

भाजपा सरकार आने पर सरकारी कर्मचारी को मिलेगा सातवां वेतन आयोग।

मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे।

बंगाल के उत्तरायण मेले को मिलेगा अंतरराष्ट्रीय दर्जा।

130 बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारने वालों तो पाताल से ढूंढकर सजा देंगे।

मंत्री पर बम से हमला: बंगाल में मचा बवाल, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story