×

पुडुचेरी में गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात

अमित शाह ने पुडुचेरी में कहा कि अगर एनडीए की सरकार बनीं तो 2022 आजादी के 75 साल जब होंगे, तब यहां पर हर गरीब के घर में नल से शुद्ध पीने का पानी पहुंचाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

Aditya Mishra
Published on: 28 Feb 2021 8:19 AM GMT
पुडुचेरी में गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात
X
गृहमंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी में ये भी कहा कि 2019 में ही मत्स्य विभाग का गठन हो चुका है, लेकिन राहुल गांधी तब छुट्टी पर थे।

पुडुचेरी: गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस में मेरिट की जगह नहीं है, न सिर्फ पुडुचेरी बल्कि देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया। 15,000 करोड़ रुपये भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे।

क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपये गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिया।

शाह ने कहा कि अगर यहां एनडीए की सरकार बनीं तो 2022 आजादी के 75 साल जब होंगे तब यहां पर हर गरीब के घर में नल से शुद्ध पीने का पानी पहुंचाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को यहां गिराया। लेकिन आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले, ऐसे व्यक्ति को सीएम बनाया गया।

छोटी अम्मा शशिकलाः तमिलनाडु की राजनीति में क्या ला पाएंगी सुनामी या बिखरेगा कुनबा

Amit Shah पुडुचेरी में गृहमंत्री शाह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात(फोटो:सोशल मीडिया)

मत्स्य विभाग को लेकर राहुल पर कसा तंज

अमित शाह ने यहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि मैं पुदुचेरी की जनता से पूछना चाहता हूं कि जिस पार्टी के नेता चार टर्म से लोकसभा में है, उसको ये भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है।

वो पार्टी पुदुचेरी का कल्याण कर सकती है? शाह ने ये भी कहा कि 2019 में ही मत्स्य विभाग का गठन हो चुका है, लेकिन राहुल गांधी तब छुट्टी पर थे।

चुनाव के समय बढ़ा कांग्रेस का झगड़ा,जी-23 ने फूंका हाईकमान के खिलाफ बिगुल

amit-shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

पुडुचेरी में एनडीए की सरकार बनने जा रही है

गृहमंत्री ने कहा कि ये पुदुचेरी की भूमि बहुत पवित्र भूमि है। यहां पर कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने कई बार लंबे समय तक निवास किया और श्री अरविंदो ने जब आध्यात्मिक यात्रा शुरू की तो पुडुचेरी को ही पसंद करके अपना आगे का जीवन की यात्रा को इस स्थान पर से आगे बढ़ाया।

मैंने अभी तक अपने जीवन में जो कुछ भी राजनीतिक अनुभव प्राप्त किया है। उसके आधार पर मैं ये बात कह सकता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इसमें कोई शक है।

राहुल गांधी ने किया प्रधानमंत्री को चैलेंज, मन की बात में करें इन मुद्दों पर बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story