×

2019 में फिर से मोदी सरकार आई तो हम लोग खड़े होकर भाषण भी नहीं दे पाएंगे: राशिद अल्वी

कांग्रेस के प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि मोदी जी अक्सर कहते हैं कि उनकी मां 10×10 के कमरे में रहती हैं, वो जब गुजरात में थे तब भी महलों में रहते थे और अब दिल्ली मे भी बड़े मकानों में रहते हैं। दस लाख का सूट पहनते हैं, लाखों की कलम जेब में रखते  हैं और मां को एक कमरे में छोड़ रखा हैं। उनकी देखभाल नहीं कर सकते, ये शर्म की बात हैं।

Aditya Mishra
Published on: 25 Jan 2019 6:46 AM GMT
2019 में फिर से मोदी सरकार आई तो हम लोग खड़े होकर भाषण भी नहीं दे पाएंगे: राशिद अल्वी
X

मुरादाबाद: कांग्रेस के प्रवक्ता राशिद अल्वी ने गुरुवार देर शाम मुरादाबाद अम्बेडकर पार्क में आयोजित कांग्रेस की यूथ सम्मेलन में मंच से प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी अक्सर कहते हैं कि उनकी मां 10×10 के कमरे में रहती हैं, वो जब गुजरात में थे तब भी महलों में रहते थे और अब दिल्ली मे भी बड़े मकानों में रहते हैं। दस लाख का सूट पहनते हैं, लाखों की कलम जेब में रखते हैं और मां को एक कमरे में छोड़ रखा हैं। उनकी देखभाल नहीं कर सकते, ये शर्म की बात हैं।

ये भी पढ़ें...निजी जीवन की गोपनीयता: कम नहीं हैं राजनेताओं के हमकदम

ये देश के नौजवानों को क्या बताना चाहते हैं, कि वो भी अपनी माताओं के साथ ऐसा ही करे। अगर 2019 लोकसभा में भी मोदी की सरकार आ गई तो हम लोग ऐसे खड़े होकर भाषण भी नहीं दे पाएंगे, लोकतंत्र खतरे में हैं देश की हालत बहुत खराब है।

राशिद अल्वी यही नहीं रुके। उन्होंने भाजपा के नेताओं का नाम लिए बिना ही कहा, कि जब भाजपा के नेता जुबान खोलते हैं तो जहर उगलते हैं, और जंगल में जो अजगर रहता हैं वो भी इन्हें देख कर शर्मा जाए, इतना जहर हैं भाजपाइयों में। आखिर में कहना था,कि उनके पास आरएसएस हैं तो कांग्रेस के पास यूथ है।

ये भी पढ़ें...राशिद अलवी का बयान, कहा-मोदी के इशारे पर BJP नेता उगलते हैं जहर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story