×

अमेठी में दो दिनों तक आप चोर मचाये शोर, पिक्चर दिखाती नजर आएगी कांग्रेस: मोहसिन रजा

Manali Rastogi
Published on: 24 Sep 2018 6:10 AM GMT
अमेठी में दो दिनों तक आप चोर मचाये शोर, पिक्चर दिखाती नजर आएगी कांग्रेस: मोहसिन रजा
X

अमेठी: सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी पर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि राहुल की मानसिक हालत ठीक नही दिखती है। उन्होंंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब दो दिनों तक आप लोगो को चोर मचाये शोर पिक्चर दिखाती मिलेगी। मोहसिन रजा यहां कलेक्टेट स्थित सभागार मे प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का उदघाटन करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री आरोग्य योजना का लाभ लेना चाहिए, प्रधानमंत्री आरोग्य योजना से देश के 10 करोड़ परिवारों तथा 50 करोड़ लोगों को फायदा होगा। अकेले अमेठी जनपद में 1 लाख 22 हजार 278 लोग लाभान्वित होंगे।

मोहसिन रजा ने कहा कि ये देश की ही नही दुनिया की यह सबसे बड़ी योजना है। जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई है 130 से अधिक योजनाएं शुरू की हैं, जिसका लाभ देश के आखिरी व्यक्ति तक लाभ पहुंच रहा है। आयुष्मान भारत योजना उन योजनाओं में सबसे बड़ी योजना है।

आजादी के बाद से लोग गरीबों के नाम पर राजनीति करते रहे, वोट की सियासत चलते रहे रोटी फेंककर लड़ाने का काम करते रहे जिसका परिणाम देश के सामने है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंंने कहा कि गैर भाजपा सरकारो ने देश को बिना योजना के चलाया देश का खजाना लूटने का काम किया परिणाम स्वरुप देश मे गरीबी बढती चली गयी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story