×

अरे गजब ! 26 जनवरी के लिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे BJP नेता

Rishi
Published on: 6 Jan 2018 3:22 PM GMT
अरे गजब ! 26 जनवरी के लिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे BJP नेता
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर के बीजेपी नेताओं को गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस का अंतर ही नहीं मालूम है। यही वजह है कि यहां एक बीजेपी नेता पोस्टर लगा कर 26 जनवरी के लिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर स्वतंत्रता दिवस के लगे पोस्टर यहां मजाक बने हुए हैं।

दरअसल पुवायां विधानसभा के विधानसभा संयोजक और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुधीर गुप्ता ने कस्बे में लोगों को बधाई देने के लिए पोस्टर लगवाएं हैं। इन पोस्टरों में बीजेपी नेता 26 जनवरी के मौके पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते दिखाई पड़ रहे हैं।

बीजेपी नेता सुधीर गुप्ता को यही नहीं पता कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाया जाता है जबकि गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को मनाया जाता है। बीजेपी नेता के पोस्टरों को लेकर यहां बीजेपी नेता हंसी का पात्र बने हुए हैं।

लोगों का कहना है कि जिस नेता को यह नहीं मालूम कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस होता है। उस नेता से क्या उम्मीद की जाए। वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष संजू गुप्ता भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई के लगे पोस्टर को लेकर मजाक का विषय बने हुए हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story