×

प्रियंका यूपी तक सीमित नहीं रहेगी, देशभर में कांग्रेस के लिए काम करेंगी: राहुल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को सक्रीय राजनीति में उतार मास्टरस्ट्रोक खेला है। राहुल ने उन्हें महासचिव के साथ यूपी पूर्व का प्रभारी बनाया।

Rishi
Published on: 5 Feb 2019 8:18 AM GMT
प्रियंका यूपी तक सीमित नहीं रहेगी, देशभर में कांग्रेस के लिए काम करेंगी: राहुल
X

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को सक्रीय राजनीति में उतार मास्टरस्ट्रोक खेला है। राहुल ने उन्हें महासचिव के साथ यूपी पूर्व का प्रभारी बनाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मुताबिक प्रियंका केवल यूपी तक सीमित नहीं रहेगी बल्कि देशभर में कांग्रेस के लिए काम करेंगी।

ये भी देखें :राहुल गांधी हैं सांसद, फिर भी अमेठी में राजीव गांधी का सपना हुआ चकनाचूर, ये है बड़ी वजह

एक अखबार से बात करते हुये उन्होंने कहा, महासचिव होने के चलते प्रियंका की राष्ट्रीय भूमिका है, मैंने अभी उन्हें एक टास्क दिया है, पहले टास्क की सफलता पर दूसरा टास्क दिया जाएगा।

आपको बता दें, राहुल ने हाल में ही कहा था कि प्रियंका को लेकर किया गया फैसला दस दिन में नहीं हुआ बल्कि सालों पहले ले लिया गया था। प्रियंका के बच्चे छोटे थे, इस वजह से देरी हुई।

ये भी देखें :ममता Vs सीबीआई-लाइव: धरने पर बैठी ममता, राहुल ने कहा- हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं

राम मंदिर पर राहुल ने कहा, हम संवैधानिक संस्थानों का सम्मान करते हैं। यह मामला अभी सुप्रीम सपोर्ट में लंबित है और मेरे लिए अभी इस समय उस पर कोई विचार देना सही नहीं होगा। इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट जो फैसला लेगा वह कांग्रेस पार्टी और हम सब को स्वीकार होगा।

पीएम मोदी की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी से तुलना होने पर उन्होंने कहा कि यह पूर्व प्रधानमंत्री का अपमान होगा। जहां एक तरफ मेरी दादी के हर फैसले प्यार से भरे हुए थे वहीं नरेंद्र मोदी के हर फैसले का आधार नफरत है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story