×

इन्स्टाग्राम की क्वीन बनती जा रहीं हैं स्मृति ईरानी, गायतोंडे को किया हिट     

बीजेपी की फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन किया। स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर 4,67,598 वोट अर्जित किये और राहुल गांधी को 55,120 वोटों से हराने में सफल रहीं।   

Aditya Mishra
Published on: 30 Jun 2019 12:09 PM GMT
इन्स्टाग्राम की क्वीन बनती जा रहीं हैं स्मृति ईरानी, गायतोंडे को किया हिट     
X

लखनऊ: बीजेपी की फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन किया। स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर 4,67,598 वोट अर्जित किये और राहुल गांधी को 55,120 वोटों से हराने में सफल रहीं।

लेकिन आज हम बात केन्द्रीय मंत्री के राजनीति के बारे में नहीं करेंगे, बल्कि हम आपको इनके सोशल मिडिया से जुडी ख़बरों से रूबरू कराएँगे।

यह भी पढ़ें.... स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल का किला ध्वस्त करने के बाद चला ये बड़ा दांव

आपको बता दें, केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री इस वक़्त अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर किये गए पोस्ट्स को लेकर चर्चा बटोर रहीं हैं।

जी हाँ, लोग इन्हें सोशल मिडिया क्वीन भी कहने लगे हैं और हम सब इस बात से भली भांति परिचित हैं कि स्मृति, बीजेपी की युवा मंत्रियों में से एक हैं और वह अपने कूल माइंड और मजाकिया अंदाज को भी लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में बीजेपी की इस युवा मंत्री ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसका कैप्शन था "जब कोई कहे आज संडे है, रेस्ट कीजिए”।

यह भी पढ़ें.... राहुल के गढ़ अमेठी को अपना गढ़ बनाने के प्रयास में स्मृति ईरानी

इसके साथ उन्होंने वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के मशहूर कैरेक्टर गायतोंडे के गुस्से वाली फोटो पोस्ट की है।

जिसका मतलब यह निकल रहा है कि जब कोई आपको सन्डे के दिन काम करने को बोले तो आपकी प्रतिक्रिया क्या हो सकती है।

स्मृति ईरानी के इस पोस्ट का मतलब अब कोई चाहे जैसे निकाले, लेकिन हमारा मानना तो यही है कि ‘मैडम! आप एक दिन की छुट्टी ले लीजिए और वह दिन रविवार का ही चुनिए।‘

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story