अमेरिका से आगे निकला भारत! मोदी ने इस मामले में ट्रंप-ओबामा को दी पटखनी

सितंबर में पीएम के अकाउंट पर पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे, जबकि उनके फेसबुक पेज पर 4.4 करोड़ लाइक्स हैं। बता दें, जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब से वह माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं।

अमेरिका से आगे निकला भारत! मोदी ने इस मामले में ट्रंप-ओबामा को दी पटखनी

अमेरिका से आगे निकला भारत! मोदी ने इस मामले में ट्रंप-ओबामा को दी पटखनी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन-ब-दिन और फेमस हो रहे हैं। उनके चाहने वाले अब ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लगातार बढ़ रहे हैं। अब तो आलम ये हो गए है कि पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सोशल मीडिया पर पछाड़ दिया है। यही नहीं, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी पीएम मोदी पछाड़ चुके हैं।

View this post on Instagram

Refreshing walk and exercises in Mamallapuram, along the scenic coast earlier this morning

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

यह भी पढ़ें: धागे के बराबर बिकिनी पहनकर घूमना पड़ा भारी, हुआ ये कांड

इसी के साथ अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन करोड़ से अधिक फॉलोअर्स के साथ दुनिया में अकेले ऐसे वैश्विक नेता बन गए हैं, जिन्होंने तीन करोड़ फॉलोअर्स के माइलस्टोन को छुआ है। इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी अब ट्रंप और ओबामा से आगे निकाल गए हैं।

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारी

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ से अधिक हो गई है और वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं। वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से आगे निकल गए हैं।’

यह भी पढ़ें: गोल्ड खरीदने वाले सावधान! बिक रही पाउडर मिली सस्ती ज्वेलरी, ऐसे बचें धोखाधड़ी से

सितंबर में पीएम के अकाउंट पर पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे, जबकि उनके फेसबुक पेज पर 4.4 करोड़ लाइक्स हैं। बता दें, जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब से वह माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। मालूम हो, पीएम मोदी यूट्यूब पर भी सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 35 लाख सब्सक्राइबर हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App