×

'एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा':ममता

ममता बनर्जी ने यहां पर 'हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे' का नारा दिया।  कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि अगर सुरक्षा नहीं होती तो बंगाल में महिलाएं रात में इतनी आजादी से नहीं घूम पातीं।

Aditya Mishra
Published on: 8 March 2021 12:41 PM GMT
एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा:ममता
X
ममता बनर्जी ने खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मोदी-शाह के ‘मॉडल राज्य’ गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन दुष्कर्म की चार वारदातें और हत्या की दो वारदातें हुई हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र पर जोरदार हमला बोला है। ममता बनर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि एक दिन ऐसा आयेगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा।

ये बात उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण प्रमाण पत्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर के संदर्भ में कही है। उन्होंने सोमवार को महिला दिवस के मौके पर कोलकाता में एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस दौरान कहा कि यहां महिलाएं सुरक्षित हैं। पीएम मोदी के प्यारे राज्य यूपी में महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं।

बंगाल में डूबेगी TMC: ममता को फिर बड़ा झटका, कई नेता भाजपा में होंगे शामिल

mamata-didi 'एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा':ममता (फोटो: सोशल मीडिया)

मोदी-शाह के गुजरात मॉडल पर उठाए सवाल

खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मोदी-शाह के ‘मॉडल राज्य’ गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन दुष्कर्म की चार वारदातें और हत्या की दो वारदातें हुई हैं।

सीएम ममता ने कहा कि हम खेलेंगे, हम जीतेंगे, हम लड़ेंगे, हम करेंगे, हमें बीजेपी नहीं चाहिए, हम दंगे नहीं चाहते, हम भ्रष्टाचार नहीं चाहते हैं, हम नरेंद्र मोदी नहीं चाहते हैं और हम अमित शाह नहीं चाहते।

बंगाल: हमलावरों ने बीजेपी नेता का सीना गोलियों से किया छलनी, टीएमसी पर आरोप

'हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे' का ममता ने दिया नारा

उन्होंने यहां पर 'हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे' का नारा दिया। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि अगर सुरक्षा नहीं होती तो बंगाल में महिलाएं रात में इतनी आजादी से नहीं घूम पातीं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर जोरदार हमला बोला था। पीएम मोदी ने कहा था कि बंगाल में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं।

TMC 'एक दिन ऐसा आएगा जब देश का नाम नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखा जाएगा':ममता (फोटो: सोशल मीडिया)

बीजेपी नेता को मारी गई गोली

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है।

बीते दिनों एक बीजेपी कार्यकर्ता और उसकी मां को उसके ही घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई की थी। उसके बाद 6 अन्य कार्यकर्ताओं पर पेट्रोल बम से हमला हुआ था।

अभी बीजेपी के नेता अपने कार्यकर्ता पर हुए हमले की इस घटना को ठीक से भूल भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर एक अन्य बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला किया गया है।

हमलवारों ने उन्हें गोली मार दी है। जिसके बाद से घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज जारी है।

क्या है ये पूरा मामला

ये घटना हरिंगाटा इलाके की है। यहां के स्थानीय भाजपा नेता और हरिंगटा नगरपालिका के वार्ड नंबर 10 के बीजेपी बूथ अध्यक्ष संजय दास को गोली मारी गई है।

हालांकि, वह खतरे से बाहर हैं। उन पर हमला कराने का आरोप टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगा है। एसपी वीएसआर के मुताबिक एक गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने संजय दास को कपिलेश्वर संतोषपुर में एक चाय की दुकान के पास पाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बंगाल में चुनावी संग्राम, PM मोदी के हमलों पर ममता की ‘खेला होबे’ की चुनौती

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story