×

IPS जसवीर सिंह पर योगी सरकार को गर्व होना चाहिए : लोक गठबंधन पार्टी

Gagan D Mishra
Published on: 2 Nov 2017 4:30 PM GMT
IPS जसवीर सिंह पर योगी सरकार को गर्व होना चाहिए : लोक गठबंधन पार्टी
X

लखनऊ: प्रदेश सरकार द्वारा ईमानदारी से काम करने वाले 1992 बैच की आईपीएस अधिकारी जसवीर सिंह के विरूद्ध उत्पीड़न की कार्रवाई करने की निंदा करते हुए लोक गठबंधन पार्टी ने कहा है कि जो सरकार भ्रष्टाचार पर बड़ी बाते करती है। उसे ऐसे अधिकारीयों पर गर्व होना चाहिए। दरअसल, जसवीर सिंह ने होम गार्ड विभाग में रहते वहां पर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान छेड़ रखा था।

लोक गठबंधन पार्टी के प्रवक्ता एच.सी पांडे ने कहा कि होमगार्ड में नियुक्ति के दौरान जसवीर सिंह ने वहां पर व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान छेड़ा था लेकिन सरकार ने उनका समर्थन करने के बजाये उनका ट्रान्सफर ही कर दिया। यही नहीं इससे पहले फायर विभाग में भी उन्होंने भ्रष्टाचारी अधिकारीयों के खिलाफ कार्रवाई की थी जिसपर उनका वहां से ट्रान्सफर कर दिया गया था।

पांडे ने कहा कि एक ओर यूपी के सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने की बड़ी बड़ी बाते करता है वहीँ दूसरी ओर भ्रष्ट अधिकारीयों को संरक्षण दे रही है जब कि जसवीर जैसे अधिकारीयों को समर्थन देना चाहिए था।

बतादें, जसवीर सिंह 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी है और उन्होंने होमगार्ड विभाग में एडीजी के पद से ट्रान्सफर कर एडीजी रूल्स के पद पर नियुक्त कर दिया गया है।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story