×

बूझो तो कौन ! यूपी के मुगले आजम में जया को नजर आता है अलाउद्दीन खिलजी

Rishi
Published on: 10 March 2018 4:14 PM GMT
बूझो तो कौन ! यूपी के मुगले आजम में जया को नजर आता है अलाउद्दीन खिलजी
X
जयाप्रदा

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सपा विधायक मो. आजम खां पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मशहूर अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा ने आजम की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है।

रामपुर से दो बार लोकसभा सदस्य रहीं जयाप्रदा ने शनिवार को एक बयान में कहा कि 'मैं जब पद्मावत देख रही थी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खां की याद दिला दी। मैं सोच रही थी कि जब मैं रामपुर से चुनाव लड़ रही थी तब उस शख्स ने किस तरह से मुझे प्रताड़ित किया था।'

ये भी देखें : यूपी के ‘मुगले आजम’ 10 एफआईआर दर्ज होने के बाद जा सकते हैं जेल

बता दें कि जब अमर सिंह सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी थे, तब जयाप्रदा ने आजम खां के गढ़ रामपुर से दो बार सपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और जीता भी था। लेकिन अखिलेश यादव ने पार्टी का मुखिया बनने के बाद अमर सिंह और जयाप्रदा को पार्टी से निकाल दिया था। इसके बाद जया प्रदा अमर सिंह के साथ राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गई थीं। रालोद के टिकट पर जया ने 2014 लोकसभा चुनाव बिजनौर संसदीय सीट से लड़ा था, लेकिन मोदी की आंधी में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story