×

लालू के लाल तेज प्रताप यादव का 'स्वैग' से करेंगे स्वागत, जेडीयू नेता ने कसा तंज

तेज प्रताप यादव का गुस्सा जगदानंद सिंह पर इस कारण से फूटा कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि जगदानंद सिंह किसी भी विधायक या पूर्व विधायक से मिलने के लिए पहले से उन्हें समय लेने के लिए कहते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 14 Feb 2021 9:39 AM GMT
लालू के लाल तेज प्रताप यादव का स्वैग से करेंगे स्वागत, जेडीयू नेता ने कसा तंज
X

पटना: जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) ने आरजेडी नेता लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा है। लालू यादव के बेटे पर तंज कसते हुए जेडीयू के नेता निखिल मंडल ने कहा है कि तेज प्रताप यादव की अगवानी में न पहुंचने पर जिस तरीके से उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ गुस्सा निकाला है।

उससे अब स्पष्ट हो गया है कि आने वाले दिनों में जगदानंद सिंह, लालू प्रसाद के बड़े बेटे का स्वैग से स्वागत करेंगे।' जेडीयू नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'जलील होने के बाद अब जगदा बाबू क्या करेंगे। तेजप्रताप का स्वैग से स्वागत।'

बिहार की सत्ता पर काबिज JDU झारखंड में तलाश रही राजनीतिक ज़मीन

Tej Pratap yadav लालू के लाल तेज प्रताप यादव का स्वैग से करेंगे स्वागत, जेडीयू नेता ने कसा तंज(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल बिहार के पटना में आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव शनिवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पहुंचे, तो वहां प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को मौजूद न पाकर आग बबूला हो गए।

उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई। जब ये बात खबरों के माध्यम से विरोधी खेमे में पहुंची तो तेज प्रताप विरोधियों के निशाने पर आ गए। ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब इस पूरे पर सियासत गरमाने लगी है। जेडीयू नेताओं ने इस मामले में तंज कसना शुरू कर दिया है। जनता दल यूनाइटेड नेता निखिल मंडल ने पूरे विवाद को हवा दे दी है।

बिहार में पक रही नई सियासी खिचड़ी, तीन राजद विधायकों ने उठाया ये कदम

Tejashwi And Tejpratap Yadav तेजस्वी और तेज प्रताप यादव (फोटो:सोशल मीडिया)

लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती मौके की तलाश में: निखिल मंडल

निखिल मंडल ने कहा कि 'आरजेडी के अंदर अंदरूनी लड़ाई तेज हो गई है। तेजस्वी यादव के नेतृत्व के ऊपर अब सवाल खड़े होने लगे हैं। निखिल मंडल ने कहा कि तेजप्रताप अपनी पार्टी के बुजुर्ग नेताओं को बार-बार जलील करके उन्हें मैसेज देते हैं कि उनका “प्रताप” धूमिल हुआ है, लेकिन समाप्त नहीं हुआ।

तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच सत्ता संघर्ष को लेकर निखिल मंडल ने कहा कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी चुपचाप से मौके की तलाश कर रही हैं।

आखिर किस बात पर तेज प्रताप हुए थे नाराज

तेज प्रताप यादव का गुस्सा जगदानंद सिंह पर इस कारण से फूटा कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि जगदानंद सिंह किसी भी विधायक या पूर्व विधायक से मिलने के लिए पहले से उन्हें समय लेने के लिए कहते हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि 'जगदानंद सिंह जैसे लोग आरजेडी को कमजोर करते हैं और उनके पिता लालू प्रसाद के बीमार होने के पीछे भी उन्हीं का हाथ है।

आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि 'आरजेडी गरीबों की पार्टी है, लेकिन कार्यकर्ताओं की एंट्री पार्टी दफ्तर में बंद हो गई है। हमारी पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और जगदानंद सिंह जैसे लोग इसे कमजोर करने में लगे हुए हैं।'

बिहार राजनीति में शाहनवाज BJP के तुरुप का इक्का, बदलेंगे राजनीतिक समीकरण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story