×

बीजेपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की एंट्री से इस बड़े नेता का कटा पत्ता!

मध्य प्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई।

Aditya Mishra
Published on: 11 March 2020 11:41 AM GMT
बीजेपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की एंट्री से इस बड़े नेता का कटा पत्ता!
X

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई।

इस बीच खबर आई थी कि प्रभात झा सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से नाराज बताए जा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने हालिया इंटरव्यू में इससे इनकार किया है।

उन्होंने कहा कि मैं सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से नाराज नहीं हूं। अगर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को कोई दिक्कत नहीं है तो मुझे क्यों होगी।

मध्य प्रदेश विधानसभा के स्पीकर ने कहा- इस्तीफा देने वाले विधायकों को तलब करेंगे

राज्यसभा के लिए तीसरी बार चुने जाने पर प्रभात झा ने कहा कि जरूरी नहीं है कि मैं ही तीसरी बार मध्यप्रदेश से उच्च सदन के लिए चुना जाऊं। दूसरों को भी मौका मिलना चाहिए।

झा ने आगे कहा कि ये तो पार्टी का निर्णय है कि वो राज्यसभा में किसे भेजे। पिछली दो बार भी मुझे किसने भेजा? इसी पार्टी ने भेजा। तो मेरे पास नाराज होने का कोई कारण नहीं है।

सूत्रों के अनुसार भाजपा मध्यप्रदेश से प्रभात झा की सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजेने की तैयारी है। ऐसे में प्रभात झा का पत्ता कटना तय माना जा रहा है। बता दें कि प्रभात झा भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और राज्य भाजपा के दो बार अध्यक्ष रह चुके हैं। साथ ही वो ग्वालियर संभाग से आते हैं।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस पर सिंधिया का बड़ा हमला: मध्य प्रदेश सरकार ने पूरे नहीं किए वादे

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story