×

‘भाजपा-कांग्रेस रहित’ मोर्चा बनाने के लिए के. चंद्रशेखर राव दिल्ली डटे, आज अखिलेश-मायावती से मिलेंगे

विपक्षी एकता को साधने और ‘भाजपा-कांग्रेस रहित’ तीसरे मोर्चे को बनने के प्रयासों जुटे तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दिल्ली पहुंच गए हैं। क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की कोशिश में वे बुधवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 26 Dec 2018 3:53 AM GMT
‘भाजपा-कांग्रेस रहित’ मोर्चा बनाने के लिए के. चंद्रशेखर राव दिल्ली डटे, आज अखिलेश-मायावती से मिलेंगे
X

नईदिल्ली: विपक्षी एकता को साधने और ‘भाजपा-कांग्रेस रहित’ तीसरे मोर्चे को बनने के प्रयासों जुटे तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दिल्ली पहुंच गए हैं। क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की कोशिश में वे बुधवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात करेंगे।इसी के साथ वे बुधवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी औपचारिक भेंट करेंगे।

यह भी पढ़ें.....तीसरे मोर्चे के गठन के लिए आज ममता से मिलेंगे तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव

इसके पहले केसीआर अगले साल होने वाले आम चुनाव में अपनी ताकत दिखाने के लिए तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर सोमवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और रविवार को उड़ीसा के मुख्यमंत्री व बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक से मुलाकात की थी। केसीआर सोमवार की रात से ही दिल्ली में डटे हुए हैं। वे मंगलवार को पूरे दिन अपने घर पर बैठकें करते रहे।

यह भी पढ़ें.....चंद्रशेखर राव ने छेड़ा तीसरे मोर्चे का तराना, ओवैसी-ममता ने भरी हामी

केसीआर यूपी के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव से भी मिलेंगे।चंद्रशेखर राव के द्वारा तीसरे मोर्चे के गठन की सक्रियता को लेकर कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य राजीव गौड़ा ने आरोप लगाया है कि राव क्षेत्रीय दलों को मिलाकर तीसरे मोर्चे के गठन की कवायद इसलिए कर रहे हैं, ताकि आगामी आम चुनावों के बाद भाजपा को पुन: सत्ता पर वापसी करवाया जा सके। राजीव गौड़ा का दावा है कि तीसरे मोर्चे में टीआरएस अकेली पार्टी रह जाएगी।

यह भी पढ़ें.....तेलंगाना में टीआरएस का गढ़ भेदने में जुटे कांग्रेस, भाजपा और ओवैसी

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story