×

कमल संदेश यात्रा: सीएम योगी को छोड़ पूरी सरकार बाइक पर सवार

Manali Rastogi
Published on: 17 Nov 2018 11:00 AM GMT
कमल संदेश यात्रा: सीएम योगी को छोड़ पूरी सरकार बाइक पर सवार
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की कमल संदेश यात्रा में सीएम योगी को छोड़कर पूरी सरकार बाइक पर सवार हुई। जी हां डिप्टी सीएम डा दिनेश शर्मा ने राजधानी में बाइक रैली की अगुवाई की तो दूसरे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या प्रयागराज में खुद बाइक ड्राइव करते दिखे। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया और फिर हेलीपैड की तरफ चले गए। पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत जरूर दी।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने निकाली कमल संदेश यात्रा, विधायक संगीत सोम ने की बाइक यात्रा की शुरूआत

हालांकि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ समेत पूरा मंत्रिमंडल शनिवार को प्रदेश की सड़कों पर उतरा। उम्मीद थी कि पहली बार जनता सीएम योगी को वाराणसी की सड़कों पर बाइक पर सवार देखेगी। पर ऐसा नहीं हो सका। यह कमल संदेश यात्रा सभी 75 लोकसभा क्षेत्रों में निकली। जिसमें सभी मंत्री और पदाधिकारी शामिल हुए।



यह भी पढ़ें: सीएम योगी के सामने ही कानून व्यवस्था की उड़ी धज्जियां, बगैर हेलमेट के दिखे बाइकर्स

प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पाण्डेय चन्दौली, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कन्नौज में बाइक रैली की अगुवाई की। कमल संदेश यात्रा में हर बूथ से बाइकों पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता रैली में पहुंचे। सभी 80 लोकसभाओं के हर बूथ से 5 मोटर साइकिलें निकलकर कमल संदेश के साथ गांव, गली, सड़क, चौराहों पर भगवा लहराते हुए निकलीं। सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, एमएलसी व राज्यसभा सदस्य भी रैली में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: लाइव वीडियो: टैंकर ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पुलिस बनी रही तमाशबीन

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story