×

कांग्रेस के हाथ से फिसल रही जेडीएस, राहुल से मिलेंगे पार्टी सुप्रीमो

यूपी में बसपा ने जहां कांग्रेस को झटका दिया वहीं सूबे में जनता दल सेक्‍युलर (जेडीएस) ने भी उसे झटका दिया है। जेडीएस ने कहा है कि तीन राज्‍यों में विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अकेले निर्णय ले रही है। यदि उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो वह अकेले लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

Rishi
Published on: 27 Dec 2018 11:07 AM GMT
कांग्रेस के हाथ से फिसल रही जेडीएस, राहुल से मिलेंगे पार्टी सुप्रीमो
X

बेंगलुरु: यूपी में बसपा ने जहां कांग्रेस को झटका दिया वहीं सूबे में जनता दल सेक्‍युलर (जेडीएस) ने भी उसे झटका दिया है। जेडीएस ने कहा है कि तीन राज्‍यों में विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अकेले निर्णय ले रही है। यदि उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो वह अकेले लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

ये भी देखें : बहन की पिटाई लगती थी नागवार, साले ने किया जीजा का ये हाल

जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा ने कहा उनकी पार्टी ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। मैं नहीं चाहता हूं कि इस तरह का कोई आरोप मेरे ऊपर आए। हालांकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि कांग्रेस हमारे साथ कितने सम्‍मान के साथ व्‍यवहार करती है।

ये भी देखें : सलमान खान बर्थडे: सुष्मिता सेन की अदाओं पर फिदा हुए सलमान, यूं लगाया गले

कांग्रेस कर रही मनमानी

कांग्रेस कई बोर्ड और निगमों में एकतरफा नियुक्ति का ऐलान कर चुकी है जिसमें कुछ ऐसे भी हैं जो जेडीएस कोटे के मंत्रियों के विभागों के हैं। कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ता को सीएम का राजनीतिक सचिव बना दिया है।

गौड़ा ने कहा वो जल्‍द ही कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story