×

कांग्रेस में फूटः महिला नेता के मुंडन से भड़के कार्यकर्ता, टिकट पर मचा घमासान

केरल महिला कांग्रेस प्रमुख लथिका सुभाष ने विरोध जताते हुए कहा, “मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं, लेकिन मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगी।”

Newstrack
Published on: 15 March 2021 5:46 AM GMT
कांग्रेस में फूटः महिला नेता के मुंडन से भड़के कार्यकर्ता, टिकट पर मचा घमासान
X
कांग्रेस में फूटः महिला नेता के मुंडन से भड़के कार्यकर्ता, टिकट पर मचा घमासान

नई दिल्ली: केरल महिला कांग्रेस प्रमुख लथिका सुभाष ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के टिकट से वंचित किए जाने के विरोध में तिरुवनंतपुरम में पार्टी कार्यालय के सामने अपना सिर मुंडवा लिया। कांग्रेस महिला नेता के मुंडन करने के बाद कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। बता दें कि बीते रविवार को कांग्रेस ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कांग्रेस पार्टी ने 86 उम्मीदवारों का नाम शामिल किया है, जिसमें 9 महिलाएं भी शामिल हैं।

कांग्रेस महिला नेता ने किया विरोध

आपको बता दें कि कांग्रेस ने केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में राज्य की महिला कांग्रेस प्रमुख लथिका सुभाष का नाम शामिल न होने के कारण पार्टी का विरोध करते हुए उन्होंने सिर मुंडवा लिया और पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया। लिस्ट में जगह न मिलने के कारण नाराज लथिका सुभाष ने विरोध जताते हुए कहा, “मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं, लेकिन मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगी।”

Lathika Subhas

ये भी पढ़ें... खुला गाजीपुर बॉर्डर: किसान आंदोलन के बीच लोगों को राहत, आवागमन हुआ शुरू

काग्रेंस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट

बता दें कि बीते रविवार को काग्रेंस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। उन नामों की जानकारी देते हुए केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा, “हम आज केरल विधानसभा चुनाव के लिए 86 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं। केएसयू के प्रदेश अध्यक्ष केएम अभिजीत कोझीकोड से, वीटी बलराम थिथरला से, पलक्कड़ से शफी परंबील और वडक्कांचरी से अनिल अक्कारा चुनाव लड़ेंगे।”

इन्हें मिली जगह

मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने आगे उम्मीदवारों को नाम ऐलान करते हुए बताया, “केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी पुथुपल्ली से चुनाव लड़ेंगे, हरिपद से विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला, त्रिशूर से पद्मजा वेणुगोपाल, परवूर से वीडी सथेसन, थ्रीपुनिथुरा से के बाबू और थ्रीकक्करा से पीटी थॉमस चुनाव लड़ेंगें। केरल के पूर्व भाजपा प्रमुख कुम्मनम राजशेखरन नेमोम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। के. मुरलीधरन नेमोम विधानसभा क्षेत्र से, कोल्लम से बिंदू कृष्णा, नेय्यातिनकारा से आर सेल्वराज, और काज़ाकूटम सीट से डॉ. एसएस लाल चुनाव लड़ेंगें।”

ये भी पढ़ें... केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन आज धर्मदाम विधानसभा से करेंगे नामांकन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story