×

केशव बोले- चुनाव जीतने के बाद चला लेंगे स्लॉटर हाउस, ये मंसूबा न पालें

aman
By aman
Published on: 20 Nov 2017 12:14 PM GMT
केशव बोले- चुनाव जीतने के बाद चला लेंगे स्लॉटर हाउस, ये मंसूबा न पालें
X
केशव बोले- ये मंसूबा न पालें कि चुनाव में जीत के बाद चलाएंगे कत्लखाना

सहारनपुर: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, कि 'यूपी में कत्लखानों (स्लॉटर हाउस) का किसी भी कीमत पर संचालन नहीं होने दिया जाएगा। इस बार निकाय चुनाव में जो लोग इस इरादे से चुनाव लड़ रहे हैं कि वह जीतकर कत्लखानों का संचालन करने लगेंगे, उन्हें बीजेपी सबक सिखाएगी।'

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ये बातें सोमवार (20 नवंबर) को दिल्ली रोड स्थित साउथ सिटी ग्राउंड में नगर निकाय चुनाव के बीजेपी के मेयर पद प्रत्याशी संजीव वालिया के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान कही।

नहीं पूरे होने देंगे मंसूबे

केशव मौर्य ने कहा, कि 'प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव में कुछ दलों ने मेयर पदों पर ऐसे लोगों को प्रत्याशी बनाया है, जो प्रदेश में कत्लखाने यानि स्लाटर हाउस चलाने का काम करते हैं, लेकिन प्रदेश की बीजेपी सरकार ऐसे लोगों के मंसूबों को किसी भी कीमत पर पूरे नहीं होने देगी।' उन्होंने कहा, कि यूपी में हो रहा इस बार का निकाय चुनाव इतिहास रचेगा।

जब तक हम हैं नहीं चलेगा कत्लखाना

उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार किसी भी कीमत पर निर्जीव पशुओं पर चाकू-छुरी चलाने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद सबसे पहला काम हमने यही किया। अवैध कत्लखाने बंद हुए। उन्होंने कहा, जब तक प्रदेश में बीजेपी सरकार रहेगी कत्लखानों का पुनः संचालन नहीं होगा।

बसपा की लहर नहीं आंधी, जो नुकसान पहुंचाती है

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा, कि प्रदेश में बीजेपी की लहर है। उन्होंने कहा, कि 'जो लोग यह कहते हैं कि प्रदेश में बसपा की हवा है, तो हम कह देना चाहते हैं कि यह हवा नहीं है आंधी है, जो केवल कुछ समय के लिए चलती है और लोगों को नुकसान पहुंचाती है।' उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 90 प्रतिशत मेयर और पालिकाध्यक्ष की सीटों पर बीजेपी का कब्जा होगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story