×

खालिस्तानी आतंकी संग फोटो पर बोले स्वामी: नवजोत सिंह सिद्धू की हो गिरफतारी

हाल ही में बीजेपी विधायक मंजिदर सिंह सिरसा ने पंजाब के मंत्री और कांग्रेस से ताल्लुक रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ एक तस्वीर गुरुवार को ट्वीट की थी।

Manali Rastogi
Published on: 30 Nov 2018 4:59 AM GMT
खालिस्तानी आतंकी संग फोटो पर बोले स्वामी: नवजोत सिंह सिद्धू की हो गिरफतारी
X
खालिस्तानी आतंकी संग फोटो पर बोले स्वामी: नवजोत सिंह सिद्धू की हो गिरफतारी

नई दिल्ली: हाल ही में बीजेपी विधायक मंजिदर सिंह सिरसा ने पंजाब के मंत्री और कांग्रेस से ताल्लुक रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ एक तस्वीर गुरुवार को ट्वीट की थी। यह तस्वीर बाद में काफी वायरल भी हुई। इस फोटो के वायरल होने के बाद सिद्धू ने बयान दिया कि उन्हें नहीं पता था कि चावला कौन है और न ही वह उसे जानते हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में 15 दिसंबर से शुरू होंगे नर्सरी के एडमिशन, इससे पहले जानें ये जरूरी बातें

वहीं, अब इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत सिद्धू को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। उन्होंने अपने बयान में कहा कि, ‘अगर आपको (सिद्धू) ये पहले से नहीं पता था तो आपको ये कहना होगा कि खालिस्तान से आपका से कुछ लेना-देना नहीं है और इसकी निंदा करनी होगी। मगर राष्ट्रीय जांच एजेंसी से सिद्धू जी की जांच करवाई जानी चाहिए और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।'



यह भी पढ़ें: दिल्ली: हजारों किसान पहुंचे रामलीला मैदान, हो रही संसद तक मार्च की तैयारी

बता दें, पाकिस्तान में 28 नवंबर को करतारपुर साहिब कॉरिडोर का शिलान्यास किया गया। सिद्धू को इस कार्यक्रम के लिए अमन्त्रिती किया गया था। वह वहां गए भी। बाद में गुरूवार को स्वदेश लौटते वक्त सिद्धू ने वहां तस्वीरें क्लिक करवाई। इस मामले में बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि वहां दस हजार से अधिक लोगों ने मेरे साथ तस्वीरें लीं। अब उनमें से गोपाल चावला कौन है, वो मुझे नहीं पता।

यह भी पढ़ें: US का पाक को झटका: 3 अरब डॉलर की सहायता राशि देने से किया इनकार

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story