×

बुलंदशहर डीएसपी का तबादला योगी सरकार का दोमुंहापन, दावे खोखले..आंसू घड़ियाली

Rishi
Published on: 3 July 2017 2:49 PM GMT
बुलंदशहर डीएसपी का तबादला योगी सरकार का दोमुंहापन, दावे खोखले..आंसू घड़ियाली
X

लखनऊ: बुलंदशहर में भाजपा नेता का चालान काटने वाली डीएसपी (यातायात) श्रेष्ठा सिंह के तबादले को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) ने कानून-व्यवस्था पर योगी सरकार के दोमुंहेपन का प्रमाण बताया है।

भाकपा माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि इससे पहले 20 अप्रैल को सहारनपुर के सड़क दुधली कांड में एसएसपी के घर पर भाजपा सांसद के नेतृत्व में हुए हमले में भी योगी सरकार का यही रवैया सामने आया था। सहारनपुर मामले में दोषियों को दंडित करना तो दूर, उल्टे भाजपा सांसद के खिलाफ एफआईआर लिखाने वाले एसएसपी का ही तबादला कर दिया गया।

पार्टी नेता ने कहा कि जब कानून हाथ में लेने वाले भाजपाइयों को योगी सरकार खुला संरक्षण दे रही है, तो ऐसे में प्रदेश की बिगड़ी कानून-व्यवस्था क्या खाक सुधरेगी! योगी सरकार दोहरी बातें करती है। उसके दावे खोखले और आंसू घड़ियाली हैं। यही कारण है कि सरकार के 100 दिन गुजरने के बाद भी कानून-व्यवस्था बद से बदतर हुई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story