×

लालू बोले- एक एक वोट जोड़कर बनाएंगे सपा सरकार, अखिलेश फिर होंगे CM

By
Published on: 5 Nov 2016 8:32 AM GMT
लालू बोले- एक एक वोट जोड़कर बनाएंगे सपा सरकार, अखिलेश फिर होंगे CM
X

लखनऊ: रजत जयंती समारोह में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और मुलायम के समधी लालू यादव ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी को जिताने के लिए एक-एक वोट जोड़ेंगे। लालू ने कहा कि हम यूपी में सैकड़ों सभाएं करके सपा के लिए वोट मांगेगे और हर हालत में सपा की सरकार बनवाएंगे। लालू ने कहा कि यूपी में सामान विचारधारा वाले लोगों को जुटाकर अखिलेश यादव की सरकार एक बार फिर बनाएंगे।

मोदी पर साधा निशाना

मोदी पर निशाना साधते हुए लालू बोले, छप्पन इंच का सीना दिखाने वाला आज कहां है। कालाधन लाने की बात करने वाले, हर किसी के अकाउंट में 15 लाख देने वाले आज चुप हैं। क्यों नहीं बोलते। केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रही है।

आरक्षण के नाम पर भी मोदी सरकार राजनीति करने से नहीं चूक रही है। यूपी में चुनाव हैंं तो इन्हें 'राम' याद आ रहा है। हमने बिहार में एक बार इनका रथ पकड़ा था, अब फिर वैसा ही होगा।

सब एक हैं कोई झगड़ा नहीं

लालू यादव बोले, यूपी में सामान विचारधारा वाले लोगों को जुटाकर अखिलेश यादव की सरकार एक बार फिर बनाएंगे। इसीलिए आज सब एक मंच पर मौजूद हैं। नेताजी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, नेताजी सबको पहचानते हैं। लालू यादव ने मंच पर अखिलेश का हाथ थामकर कहा, 'यहां बहुत से लोग ये देखने आए थे कि किसका किससे झगड़ा है। आप रथ लेकर निकलिए और सबको दिखाइए कि कोई झगड़ा नहीं है, सब एक हैं।

लोगों ने मुझसे पूछा कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

लालू ने कहा कि मुझसे लोगों ने पूछा कि यूपी के चुनाव में कितनी सीट पर लड़ेगे। वो यहां एक भी वोट काटने के लिए चुनाव नहीं लड़ने वाले। उनकी पार्टी का एक एक वोट समाजवादी पार्टी को जाएगा।

यादव भाई से कोई लड़ता नहीं हम खुद लड़ लेते है

लालू यादव ने मंच पर मौजूद सभी नेताओं का अभिनन्दन किया। उन्‍होंने कहा कि चुनाव में सीएम अखिलेश ही मुख्यमंत्री होंगे। जनता के द्वारा जो तलवार सौंपी गई है वो विरोधियों के लिए है। यादव भाई से कोई लड़ता नहीं है, हम खुद में ही लड़ लेते हैं।

समाजवादी पार्टी का जब भी सम्मलेन होता था तब मंच पर ही मारपीट हो जाती थी। लेकिन शिवपाल और अखिलेश यादव में कोई झगड़ा नहीं है। लालू यादव ने एनडीटीवी के 24 घंटे पर लगे बैन पर बोलते हुए कहा, देश में तानाशाही है इसके आगे झुकना नहीं है।

Next Story