×

हेमामालिनी समेत कई अन्य ने नामांकन दाखिल किये 

बुलन्दशहर से बीएसपी के योगेश वर्मा तथा कांग्रेस के बंशी सिंह, हाथरस से सपा के रामजी लाल सुमन तथा कांग्रेस के त्रिलोकी राम, आगरा से बीजेपी के सत्यपाल सिंह तथा कांग्रेस की प्रीता हरित एवं फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस के राज बब्बर तथा बीएसपी के राजवीर सिंह शामिल हैं। 

Shreedhar Agnihotri
Published on: 27 March 2019 3:45 PM GMT
हेमामालिनी समेत कई अन्य ने नामांकन दाखिल किये 
X

लखनऊ : लोक सभा निर्वाचन के पहले चरण में निर्वाचन के लिए मांकन में अब तक कुल 146 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये, जिसमें आज कुल 123 नामांकन दाखिल किये गये। जिसमे प्रख्यात अभिनेत्री हेमामालिनी समेत कई अन्य प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये ।

आज हुए नामांकन में सहारनपुर में 16, कैराना में 10, मुजफ्फरनगर में 20, बिजनौर में 15, मेरठ में 13, बागपत में 12, गाजियाबाद में 20 तथा गौतमबुद्धनगर में 17 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल0 वेंकटेश्वर लू ने यह जानकारी आज यहां दी। उन्होंने बताया कि दूसरे चरण में कुल 43 नामांकन दाखिल हुए हैं, जिसमें आज कुल 40 नामांकन दाखिल किये गये।

आज हुए नामांकन में नगीना (बिजनौर) से 4, अमरोहा (अमरोहा) से 3, बुलन्दशहर (बुलन्दशहर) से 5, अलीगढ़ (अलीगढ़) से 6, हाथरस (हाथरस) से 5, मथुरा (मथुरा) से 6, आगरा सुरक्षित (आगरा) से 4 तथा फतेहपुर सीकरी (आगरा) से 7 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि दूसरे चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रमुख प्रत्याशियों में मथुरा से बीजेपी की हेमा मालिनी, अमरोहा से बीजेपी के कुंवर सिंह तँवर, बुलन्दशहर से बीएसपी के योगेश वर्मा शामिल हैं।

कांग्रेस के बंशी सिंह, हाथरस से सपा के रामजी लाल सुमन तथा कांग्रेस के त्रिलोकी राम, आगरा से बीजेपी के सत्यपाल सिंह तथा कांग्रेस की प्रीता हरित एवं फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस के राज बब्बर तथा बीएसपी के राजवीर सिंह शामिल हैं।

Shreedhar Agnihotri

Shreedhar Agnihotri

Next Story