×

लखनऊ में AIMPLB की महत्वपूर्ण बैठक 15 जुलाई को, अयोध्या विवाद होगा अहम मुद्दा

shalini
Published on: 27 Jun 2018 8:15 AM GMT
लखनऊ में AIMPLB की महत्वपूर्ण बैठक 15 जुलाई को, अयोध्या विवाद होगा अहम मुद्दा
X

लखनऊ: आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की महत्वपूर्ण बैठक 15 जुलाई को लखनऊ में होगी। अयोध्या विवाद, ट्रिपल तलाक़ और महिलाओं के सामाजिक अधिकार जैसे मुद्दे बैठक में ज़ोर शोर से उठेंगे। बैठक में ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की महिला विंग की बैठक के प्रस्ताव भी रखे जाएंगे। महिला विंग की बैठक 30 जून और 1 जुलाई को हैदराबाद में प्रस्तावित है। इस दौरान के देश ताज़ा राजनितिक माहौल पर भी चर्चा होगी।

जुनूनी मोहब्बत को बयां करते हैं ये TOP-5 TV DIALOGUE….

आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की महत्वपूर्ण बैठक 15 जुलाई को लखनऊ में होने जा रही है। इस बैठक में अयोध्या विवाद के छाए रहने की संभावना है। राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह के दौरान नृत्यगोपाल दास, सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री उमा भारती और प्रवीण तोगड़िया के बयान के बाद आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक में सब से बड़ा मुद्दा होगा। ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य ज़फ़रयाब जीलानी कहते हैं, कि मामला देश की सब से बड़ी अदालत में हैं। ऐसे में अदालत का जो भी फैसला होगा सब को मानना होगा।उन्होंने ने कहा कि ऐसे में इस तरफ की बयानबाज़ी करना सिर्फ माहौल में गर्मी पैदा करना है।

उत्तराखंड में 72 घंटों तक भारी बारिश के आसार

ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य व ऐशबाग ईदगाह मौलाना खालिद रशीद फिरंगीमहली कहते हैं, कि 15 जुलाई को नदवा कालेज में होने वाली बैठक के दौरान 30 जून और 1 जुलाई को हैदराबाद में प्रस्तावित महिला विंग की बैठक के प्रस्ताव को भी रखा जाएगा। बैठक के दौरान महिलाओं के सामाजिक और धार्मिक मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने ने कहा की अयोध्या विवाद और देश ताज़ा राजनितिक हालात के मद्देनज़र यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण होगी।

shalini

shalini

Next Story