×

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा- 'OP राजभर झूठे, उनसे किसी तरह का गठबंधन नहीं, न ही अरविंद केजरीवाल से होगी मुलाकात'

Lucknow News :आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कयासों का दौर जारी है। रोज़ाना तरह-तरह के राजनीतिक गठजोड़ की ख़बरें आती रहती हैं।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Shraddha
Published on: 13 July 2021 6:43 AM GMT
आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कयासों का दौर जारी है।
X

AAP सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Lucknow News : आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कयासों का दौर जारी है। रोज़ाना तरह-तरह के राजनीतिक गठजोड़ की ख़बरें आती रहती हैं। ऐसे ही सोमवार को ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) की सुभासपा और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (AAP) की गठबंधन के अंदेशे लगाए जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक छप गया था कि ओपी राजभर ने अरविंद केजरीवाल से मिलने का समय मांग लिया है और वह जल्द ही दिल्ली जाकर उनसे मुलाक़ात करेंगे।

हालांकि, अब ऐसी सारी ख़बरों पर विराम लग गया है। आप राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने इन सारी ख़बरों को गलत ठहराते हुए कहा कि 'अरविंद केजरीवाल से ओम प्रकाश राजभर की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है। मीडिया वालों से अनुरोध है ऐसी कोई भी ख़बर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें।'

ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

'OP राजभर झूठ बोल रहे हैं'

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि 'ओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं। केजरीवाल की उनसे कोई मुलाक़ात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है।' इससे पहले भी संजय सिंह व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुलाक़ात से प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story