×

‘मेड इन अमेठी' का निकला जिन्न, पोर्न स्टार मिया खलीफा' ब्रांड अंबेसडर तो 'राहुल' बने CEO

Aditya Mishra
Published on: 9 Oct 2018 6:48 AM GMT
‘मेड इन अमेठी का निकला जिन्न, पोर्न स्टार मिया खलीफा ब्रांड अंबेसडर तो राहुल बने CEO
X

अमेठी: देश के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है। उसके साथ ही सभी पार्टियों ने चुनाव में उतरने को लेकर अपनी तैयारियां और तेज कर दी है। विरोधी दूसरे दल को निशाना बनाने के लिए इस बार मॉडर्न टेक्नोलोजी का सहारा ले रहे है।

इसकी शुरुआत यूपी के अमेठी जिले से हो गई है। यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस बार मार्डन तरीके से निशाने पर लिया गया है। 'मेड इन अमेठी' नाम से कुछ लोगों ने वेबसाइट बनाकर राहुल गांधी को इसका सीईओ दर्शाया गया है। उनके साथ पोर्न स्टार मिया खलीफा की भी तस्वीर लगाई गई है। लोगों ने राहुल के साथ-साथ बोर्ड ऑफ डिक्टेटर्स में ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन प्रिंस पाइलट और शशि थरूर के नाम को भी शामिल किया है।

मेड इन अमेठी नाम से बनी साइट में पढ़े क्या है लिखा

हाल ही में राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश दौरे के दौरान गुजरात में बन रही सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को मेड इन चाइना बताकर के भाजपा को निशाने पर रखा था। इसके बाद प्रधानमंत्री, अमित शाह समेत अन्य बीजेपी नेताओं ने उन पर जमकर शब्दों के तीर छोड़ें थे।

लेकिन अब राहुल गांधी को लेकर कुछ लोगों ने https://www.madeinamethi.com नामक वेबसाइट बना डाली है।

इस साइट में पोर्न स्टार मिया खलीफा का फीचर राहुल गांधी के साथ सोशल वर्कर के रूप में होम पेज पर लगाया गया है। इसमें लिखा गया है कि मुझें #madeinamethi के ब्रांड अम्बेसडर होने पर बहुत गर्व है। बहुत से लोग नहीं जानते कि मेरे नाम पर MIA मेड इन अमेठी के लिए है।

इसमें लिखा गया है कि हमारी आधिकारिक वेबसाइट में आपका स्वागत है। यह हमारे युवा और अविवाहित सीईओ राहुल गांधी जो कि बहुचर्चित गांधी परिवार से आते हैं, जिन्हें हिंदुस्तान के ठग नाम से भी जाना जाता है की ओर से बनाई गई एक नाटकीय परियोजना है।

हमारा उद्देश्य विभिन्न काल्पनिक उत्पादों को बेचना है, जोकि हमारे सीईओ राहुल गांधी ने अपनी विभिन्न रैलियों में लॉन्च किया है। हद तो तब हो गई जब राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए PMO India reportcard नामक प्रधानमंत्री के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर इसे पोस्ट किया गया।

ये भी पढ़ें...अमेठी में बोले राहुल गांधी- अभी तो शुरुआत है, आगे देखना और मजा आएगा

टेस्टिमोनील्स में है नरेंद्र मोदी-अमित शाह सरीखे नेताओं का नाम

यदि भारी ट्रैफिक के कारण वेबसाइट डाउन हो तो कृपया हमारे साथ सहन करें, जैसे कि हम राहुल जी के साथ करते हैं। यह वेबसाइट एक उपन्यास की तरह है, जैसे राहुल जी की रैलियां होती हैं।

वेबसाइट और इसकी सामग्री राहुल जी के भाषणों की तरह लोगों को हंसाने का इरादा रखती है, हम हंसी की स्वस्थ खुराक के कारण विकसित होने वाले किसी भी सकारात्मक दुष्प्रभाव के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

इस वेबसाइट के होम पेज पर बोर्ड ऑफ डिक्टेटर्स में ज्योतिरादित्या महाराज सिंधिया, सचिन 'प्रिंस' पायलट और शशि 'प्लेबॉय' थरूर का नाम है तो वहीं टेस्टिमोनील्स में नरेंद्र मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान को दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी के मंत्री ने अब राहुल गांधी को कहा ‘चोर’, दावा किया सात पुश्‍तों तक पीएम नहीं बनेंगे राहुल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story