×

मध्‍य प्रदेश: मतगणना से पहले ही कमलनाथ सीएम घोषित, सब्र नहीं इन्हें

एग्जिट पोल ने मध्‍य प्रदेश कांग्रेस को इतनी ख़ुशी दे दी कि नेता मतगणना का भी इंतजार करने को तैयार नहीं है। सीएम की रेस में शामिल कमलनाथ की तस्वीर के साथ जनता को धन्यवाद देते पोस्टर नजर आने लगे हैं।

Rishi
Published on: 10 Dec 2018 10:14 AM GMT
मध्‍य प्रदेश: मतगणना से पहले ही कमलनाथ सीएम घोषित, सब्र नहीं इन्हें
X

भोपाल : एग्जिट पोल ने मध्‍य प्रदेश कांग्रेस को इतनी ख़ुशी दे दी कि नेता मतगणना का भी इंतजार करने को तैयार नहीं है। सीएम की रेस में शामिल कमलनाथ की तस्वीर के साथ जनता को धन्यवाद देते पोस्टर नजर आने लगे हैं। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, पार्टी 140 सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है। कल तक इंतजार करें, सबकुछ स्‍पष्‍ट हो जाएगा।

ये भी देखें : कमलनाथ को खोजना होगा विभीषण, वर्ना राहुल का सपना टूटा ही समझें

ये रही कमलनाथ की बात। लेकिन उनके समर्थक तो उन्हें सीएम मान चुके हैं। राजधानी भोपाल में पोस्‍टर भी लगा दिया है। इसमें कमलनाथ के नेतृत्‍व में सरकार बनाने के लिए बधाई दी गईं हैं।

ये भी देखें : कांग्रेस आजादी के लिए गोरों से लड़ी, अब चोरों से लड़ेगी : कमलनाथ

सोमवार को कमलनाथ के प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर समर्थकों ने 'प्रदेश का मुख्‍यमंत्री कैसा होगा, कौन होगा- कमलनाथ होगा' के जोरदार नारे लगाए।

आपको बता दें, कांग्रेस में कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया सीएम पद के दो दावेदार हैं। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 230 सीटों पर 28 नवंबर को वोटिंग हुई थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story