×

दिग्विजय का सिंधिया पर तंजः बनाया महाराजा का सम्बोधन छीनने को मुद्दा

दिग्विजय सिंह ने कहा कि इतने सालों तक जिन महाराज को कांग्रेस ने महाराज बनाए रखा, उन्हें BJP ने एक साल में भाई साहब बना दिया। गोहद के नया बस स्टैंड मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने ये बातें कहीं। 

Shreya
Published on: 19 March 2021 6:41 AM GMT
दिग्विजय का सिंधिया पर तंजः बनाया महाराजा का सम्बोधन छीनने को मुद्दा
X
दिग्विजय का सिंधिया पर तंजः बनाया महाराजा का सम्बोधन छीनने को मुद्दा

भिंड: पंजे (Congress) का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर से कांग्रेस की ओर से तंज कसा गया है। राहुल गांधी के बाद अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इतने सालों तक जिन महाराज को कांग्रेस ने महाराज बनाए रखा, उन्हें BJP ने एक साल में भाई साहब बना दिया।

जनसभा को संबोधित कर रहे थे दिग्विजय

गोहद के नया बस स्टैंड मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने ये बातें कहीं। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे तो दुख है, जब वह राज्यसभा में नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे थे। तभी मेरा मौका आया और मैंने कहा कि महाराज जय हो आपकी। आज जितने अच्छे ढंग से कांग्रेस का समर्थन करते थे, वैसे ही आज भाजपा का कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: असम में आज चुनावी मोर्चा संभालने उतरेंगे राहुल, प्रियंका करेंगी 6 रैलियां, देखें शेड्यूल

राहुल गांधी ने कसा था सिंधिया पर तंज

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य को बैकबेंचर कह दिया था, जिस पर सिंधिया ने कांग्रेस नेता पर पलटवार किया था। दरअसल, राहुल ने तंज कसते हुए कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अगर कांग्रेस के साथ रहे होते तो वो मुख्यमंत्री बन गए होते, लेकिन बीजेपी में वो बैकबेंचर बन गए हैं। जिस पर सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘काश राहुल गांधी उतनी चिंता तब करते, जब मैं कांग्रेस में था।’

यह भी पढ़ें: सिद्धू पर बदले कैप्टन के सुर, मेल-मिलाप से होगा कांग्रेस को सियासी फायदा

आंदोलन में शामिल होने गए थे दिग्विजय सिंह

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह गुरुवार को गोहद में पेयजल संकट को लेकर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे आंदोलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। दरअसल, गोहद के बेसली बांध में पानी पूरी तरह सूख चुका है। जिसके चलते जनता को पीने के पानी के लिए परेशानी हो रही है। ऐसे में कांग्रेस इस मसले को लेकर आंदोलन कर रही है। दिग्विजय सिंह ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला।

यह भी पढ़ें: पहली बार RSS की बैठक नागपुर से बाहर, कौन बनेगा नंबर दो

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story