बैटिंग काण्ड में गिरफ्तार हुए BJP नेता आकाश, निगम अधिकारियों से की थी मारपीट

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि आकाश विजयवर्गीय नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीट रहे है।

Published by Aditya Mishra Published: June 26, 2019 | 4:14 pm
Modified: June 26, 2019 | 4:45 pm

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि आकाश विजयवर्गीय नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीट रहे है।

यह भी पढ़ें,,,, मुलायम सिंह यादव की समधन समेत 4 अफसरों पर लगा 50 लाख रुपये का जुर्माना

यहीं नहीं वहां मौजूद आकाश विजयवर्गीय के समर्थक भी निगम अधिकारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। भाजपा विधायक की इस हरकत पर गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस घटना से भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है।

यह भी पढ़ें,,,, राज्यसभा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, देश को पानी की समस्या से बाहर लाना होगा

आकाश विजयवर्गीय की चेतावनी:

आकाश विजयवर्गीय ने पूरी घटना पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि देखिए, यह सिर्फ शुरुआत है। हम इस भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करके रहेंगे। ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना दन’, यह हमारा कदम होगा। आपको बता दूं कि गैंग ने महिलाओं को उनके घरों से बाहर खींच लिया, महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा, तब लोग अधिकारियों पर गुस्सा थे और वे उनका पीछा कर रहे थे। हम पुलिस स्टेशन पर उन अधिकारियों पर एफआइआर दर्ज कराने आए हैं।

देखें वीडियो: 

बताया जा रहा है कि नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए पहुंची थी। इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। आकाश ने निगम के अधिकारियों को वहां से पांच मिनट के अंदर चले जाने की धमकी दी। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच विवाद हो गया और मारपीट होने लगी।