×

महाराष्ट्र: इस नेता को सीएम बनता देखना चाहता था समर्थक, जिद में काट ली नस

महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री नहीं बनने से दुखी एक शिवसेना समर्थक ने वाशिम जिले में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Aditya Mishra
Published on: 24 Nov 2019 10:56 AM GMT
महाराष्ट्र: इस नेता को सीएम बनता देखना चाहता था समर्थक, जिद में काट ली नस
X

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री नहीं बनने से दुखी एक शिवसेना समर्थक ने वाशिम जिले में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह घटना शनिवार शाम को मुंबई से 580 किमी दूर मनोरा चौक पर हुई। वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था। उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, उसे बचा लिया गया।

ये भी पढ़ें...Maharashtra Impasse : क्या अभी नहीं थमेगी महाराष्ट्र की राजनीति? सुप्रीम कोर्ट ने कहा ये…

यह घटना शनिवार शाम को मुंबई से 580 किमी दूर मनोरा चौक पर हुई। वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था। दिगरस पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खबर मिलने के बाद नशे में धुत जाधव ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया।

उन्होंने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा तो उसने दौड़कर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। जाधव को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार उसने शराब के नशे में यह कदम उठाया होगा। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्र मामला: सुप्रीम कोर्ट से फडणवीस और अजित पवार को भी नोटिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story