×

ममता दी का आरोप- जवानों की शहादत पर राजनीति करना चाहती है सरकार

सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, मोदी सरकार को पुलवामा हमले के बारे में खुफिया सूचनाएं थी लेकिन उसने कोई कदम नहीं उठाया क्योंकि वह जवानों की शहादत पर राजनीति करना चाहती है।

Rishi
Published on: 25 Feb 2019 1:00 PM GMT
ममता दी का आरोप- जवानों की शहादत पर राजनीति करना चाहती है सरकार
X

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, मोदी सरकार को पुलवामा हमले के बारे में खुफिया सूचनाएं थी लेकिन उसने कोई कदम नहीं उठाया क्योंकि वह जवानों की शहादत पर राजनीति करना चाहती है।

पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में बनर्जी ने कहा, तृणमूल कांग्रेस चुनाव में पश्चिम बंगाल में लोकसभा की सभी 42 सीटों पर चुनाव जीतेगी।

ये भी देखें : आर्टिकल 35A में केंद्र ने छेड़छाड़ की तो अरुणाचल से खराब हो जाएंगे हालात: उमर अब्दुल्ला

उन्होंने कहा, केंद्र सरकार को पता था कि इस तरह का हमला हो सकता है, इस बारे में खुफिया सूचनाएं थी। इसके बावजूद हमारे जवानों को बचाने के लिए सरकार ने कदम क्यों नहीं उठाया । सरकार ने उन्हें मरने दिया ताकि वे चुनाव में जवानों की शहादत पर राजनीति कर सकें।

ये भी देखें : PM मोदी लाइव : हमारे देश की सेना दुनिया की सबसे ताकतवर सेनाओं में से एक है

बनर्जी ने कहा, केंद्र सरकार विचित्र तरीके से काम कर रही है। केंद्रीय मंत्रियों को भी महत्वपूर्ण फैसलों के बारे में पता नहीं होता है। सरकार को दो भाई चला रहे हैं, जिनके हाथों पर बेगुनाहों का खून है।

ममता ने कहा, कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि चुनाव के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ की कोशिश होगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story