×

कई मंत्रियों संग अमेठी पहुंची स्मृति: केशव ने राहुल के पीएम बनने की बात पर कहा- ये संभव नहीं

Shivakant Shukla
Published on: 19 Nov 2018 9:49 AM GMT
कई मंत्रियों संग अमेठी पहुंची स्मृति: केशव ने राहुल के पीएम बनने की बात पर कहा- ये संभव नहीं
X

अमेठी: कांग्रेस के गढ़ में आज बीजेपी के मंत्रियों की गरज सुनाई दी। आज एक दिवसीय दौरे पर कई मंत्रियों संग अमेठी पहुची स्मृति ईरानी ने जिले के गौरीगंज स्थित नवोदय स्कूल के कैम्पस में आयोजित रोजगार मेले के शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ मंच पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या मंत्री मोहसिन रजा व श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहे।

इस मौके पर केशव मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष तो बन सकते है, क्योंकि वो एक परिवार से हैं। लेकिन वो प्रधानमंत्री बनने की बात करते है, जो संभव नहीं।

ये भी पढ़ें— वर्ल्ड टॉयलेट डे: यहां DM के निरीक्षण में कहीं लटका मिला ताला तो कहीं गंदगी, तो फिर…

सेंट्रल फंड का पैसा खर्च करने की जिम्मेदारी थी राहुल की, खर्च कर रहीं स्मृति ईरानी: डिप्टी सीएम

अमेठी के गौरीगंज स्थित नवोदय स्कूल के कैम्पस में आयोजित रोजगार मेले के शुभारंभ पर लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अमेठी जिसकी चर्चा पूरे देश मे होती है लेकिन जब मैं अमेठी की चर्चा करता हूँ तो जब से योगी के नेतृत्व में सरकार बनी तो मुझे सड़क बनाने का विभाग मिला। मैंने जब समीक्षा की तो 13 ऐसे गांव मिले जिसमे 250 लोग थे, उनके लिए सड़को की बात यह के सांसद ने कभी नही की। हमारी सरकार ने अमेठी की 55 सड़को में 35 करोड़ रुपया खर्च करके बनवाने का काम किया है। उन्होंने कहा के सेंट्रल फंड का पैसा खर्च करने की जिम्मेदारी राहुल जी को होनी चाहिए थी, लेकिन उसकी चिंता स्मृति जी को है।

ये भी पढ़ें— पिछली सरकार ने साढ़े 7 साल में जितने हाई-वे बनाए, उससे ज्यादा हमने 4 साल में बनाए: पीएम

नोटबन्दी से राहुल की चार पीढ़ी की काली कमाई हो गयी बेकार

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी एक मशीन लाए जिसमे एक तरफ से आलू डालकर सोना निकालते हैं, अबकी झूठ की मशीन लाये हैं जिसमें राफेल डाले और जीजा निकाल आये। जिन्हें खेती किसानी का पता नही वो किसान का क्या विकास क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि राहुल ने गरीबी हटाने की बात की थी अमेठी की गरीबी क्यों नही हटी? राहुल गांधी आजकल नोटबन्दी बंद करने की बात करते है क्योंकि उनकी चार पीढ़ी की काली कमाई बेकार हो गयी।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी पहुंचने के पर्व सपा द्वारा जगह जगह गुजराती ईरानी वापस जाओ के पोस्टर लगाये गये थे।

ये भी पढ़ें— अमेठी: आगमन से पूर्व स्मृति के विरोध में ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’ के लगे पोस्टर

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story