×

बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ी जुबानी जंग, ममता ने कहा BJP बन गई कबाड़ पार्टी

टीएमसी पार्टी के कई नेता इन दिनों पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी दिन पर दिन बंगाल में अपनी पकड़ को मजबूत करती हुई दिख रही है। कई दिग्गज नेताओं के पार्टी से इस्तीफा देने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बहुत सारे लोग सेंट्रल जांच एजेंसी के डर से पार्टी से इस्तीफ दे रहे हैं।

Shraddha Khare
Published on: 11 Jan 2021 10:37 AM GMT
बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ी जुबानी जंग, ममता ने कहा  BJP बन गई कबाड़ पार्टी
X
बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ी जुबानी जंग, ममता ने कहा BJP बन गई कबाड़ पार्टी photos (social media)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में इस समय सियासी जंग तेज होती नजर आ रही है। आपको बता दें कि इन दिनों बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग बढ़ गई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी एक कबाड़ पार्टी बन गई है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा की जिस दिन बीजेपी चुनाव को हारेगी उस दिन उसके समर्थक भी ट्रम समर्थकों की तरह बर्ताव करेंगे।

बीजेपी बन चुकी है कबाड़ पार्टी

आपको बता दें की टीएमसी पार्टी के कई नेता इन दिनों पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी दिन पर दिन बंगाल में अपनी पकड़ को मजबूत करती हुई दिख रही है। कई दिग्गज नेताओं के पार्टी से इस्तीफा देने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बहुत सारे लोग सेंट्रल जांच एजेंसी के डर से पार्टी से इस्तीफ दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत लोगों ने पैसा कमाया था उन्हें डरा -धमकाकर बीजेपी अपने पाले में कर रही है। दूसरे दलों के बेकार नेताओं को अपनी पार्टी में जगह देने से बीजेपी एक 'कबाड़ पार्टी' बन चुकी है।

चुनाव के बाद भाग जाते हैं

बंगाल की मुख्यमंत्री ने चुनावी रैली में बीजेपी पर कई वार किए। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी जनता से नौकरी देंगे, नागरिकता देंगे लेकिन चुनाव के बाद अपनी डुगडुगी बजाकर भाग जाते हैं। ममता ने नागरिकता को लेकर एक बार फिर कहा कि वह बंगाल में एनआरसी नहीं लाने देंगी। बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच ऐसे तंज देखने को अक्सर मिल जाते हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले, अब भी वक्त है मोदी जी, अन्नदाता का साथ दो, पूंजीपतियों को छोड़ो

mamata benarji

हर दिन इस्तीफे का अकड़ा बढ़ रहा

टीएमसी पार्टी से लगातार इस्तीफे दिए जा रहे हैं। पिछले हफ्ते लक्ष्मी रतन शुक्ला ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि लक्ष्मी रतन शुक्ला बंगाल सरकार में खेल मातृ के पद पर थे। उन्होंने मंत्रीपद के साथ ही हावड़ा जिला अध्यक्ष का पद भी छोड़ दिया। इससे पहले शुभेन्द्र अधिकारी ने टीएमसी के सभी पदों से इस्तीफा दिया था। बंगाल में अप्रैल - मई में विधानसभा के चुनाव होने को है। बीजेपी ने बंगाल में अपनी 18 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले CM ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान: सभी को लगेगा मुफ्त टीका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story